सैयदराजा विधायक सुशील सिंह का दावा, सैयदराजा विधानसभा विकास की दौड़ में सबसे आगे 
 

मुख्य अतिथि के रूप में पचखरी पहुंचे विधायक सुशील सिंह ने सभी कार्यों का फीता काटकर लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर विधायक का सम्मान किया गया।

 

सैयदराजा विधायक ने किया 5 रेगुलेटर व 3 पुलिया का लोकार्पण

पहले की सरकारों में केवल होती हैं घोषणाएं

मैं ही करता हूं शिलान्यास और मैं ही करता हूं लोकार्पण

चंदौली जिले के कंदवा में सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने शनिवार की शाम पचखरी गांव के पास रायल ताल पर लगभग दो करोड़ रुपये की लागत से विभिन्न गांवों में बने पांच रेगुलेटर व तीन पुलिया का फीता काट कर लोकार्पण किया।

बता दें कि सैयदराजा विधायक सुशील सिंह ने लोगों की मांग पर पचखरी में 94 लाख की लागत से पुल व 25 लाख 73 हजार रुपए की लागत से रेगुलेटर का निर्माण कराया है। वहीं रैथा, मोहनभिट्टी, पसाई और पिपरी गांव में 78 लाख की लागत से पुलिया व रेगुलेटर का निर्माण कराया है।

मुख्य अतिथि के रूप में पचखरी पहुंचे विधायक सुशील सिंह ने सभी कार्यों का फीता काटकर लोकार्पण किया। इस दौरान ग्रामीणों ने स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्र देकर विधायक का सम्मान किया गया।

इस दौरान आयोजित सभा में विधायक ने कहा कि पुलिया व रेगुलेटर का निर्माण कराकर किसानों व लोगों के  विकास कार्यों को गति देने का काम किया गया है। बीजेपी सरकार में किसानों व लोगों के हित में लगातार काम करने का कार्य हो रहा है।

पहले की सरकारों में केवल घोषणाएं होती थीं लेकिन अब धरातल पर काम भी हो रहा है।मेरी आदत है कि जिसका शिलान्यास मैं करूं  उसका उद्घाटन व लोकार्पण भी मैं ही करूं। मेरा प्रयास है कि सैयदराजा विधानसभा विकास की दौड़ में सबसे आगे रहे। 

वरिष्ठ भाजपा नेता महेंद्र सिंह, परमानंद सिंह,मण्डल अध्यक्ष संतोष बिन्द, अरुण राय आदि ने भी सभा को सम्बोधित किया। इस दौरान सोनू सिंह, दीपू सिंह, दिव्य प्रकाश नागवंशी, जयप्रकाश सिंह, भगवती त्रिपाठी, मनीष नूरी, आलोक राय, हनुमान बिन्द, बाबूलाल खरवार, मदन मौर्या, इंद्रजीत बिंद सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। अध्यक्षता गिरधारी राजभर व संचालन जय प्रकाश उपाध्याय ने किया।