ऐसे भी होती है गुंडई, गाड़ी से उतार कर छात्र को जमकर बदमाशों ने पीटा
 

चहनिया चंदौली मुख्य मार्ग पर बिशनपुरा गांव के पास बाइक सवार लगभग एक दर्जन बदमाशों ने स्कूली वाहन को ओवरटेक किया और स्कूल के वाहन से अखिलेश यादव को उतार कर उसके ऊपर हमला बोल दिया।
 

 बलुआ थाना क्षेत्र के रानेपुर विशुनपुरा गांव की घटना

सेंट जोसेफ विद्यालय के छात्र के साथ मारपीट

पुलिस ने शुरू की मामले की जांच पड़ताल

चंदौली जिले के बलुआ थाना क्षेत्र के रानेपुर विशुनपुरा गांव के मुख्य मार्ग पर एक स्कूल के वाहन से परीक्षा देने जा रहे छात्र को ओवरटेक करके बाइक सवार बदमाशों ने लाठी-डंडे से पीटकर घायल  किया और उसकी जेब में रखे हुए फीस के पैसे को छीन कर फरार हो गए। इस मामले में घायल छात्र के परिजनों ने बलुआ थाने में तहरीर दी है और बलुआ पुलिस इस मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

 बताया जा रहा है कि सेमरा गांव के रहने वाले अखिलेश यादव चहनिया रानेपुर स्थित सेंट जोसेफ विद्यालय में कक्षा 11वीं का छात्र है और वह मंगलवार की सुबह स्कूल की गाड़ी से परीक्षा देने के लिए जा रहा था। चहनिया चंदौली मुख्य मार्ग पर बिशनपुरा गांव के पास बाइक सवार लगभग एक दर्जन बदमाशों ने स्कूली वाहन को ओवरटेक किया और स्कूल के वाहन से अखिलेश यादव को उतार कर उसके ऊपर हमला बोल दिया। इस दौरान वह बेहोश हो गया तो उसकी जेब में रखे ₹3200 छीन कर सारे बदमाश फरार हो गए।

 संबंधित गाड़ी के ड्राइवर ने तत्काल पूरी घटना की जानकारी स्कूल की प्रिंसिपल अनिल कुमार जोसेफ को दी। इसके बाद हर छात्र को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया और पूरे मामले की जानकारी बलुआ थाने की पुलिस को दे दी गई है। छात्र के होश में आने के बाद छात्र ने बताया कि सारे लोग लक्ष्मणगढ़ पेट्रोल पंप के पास से ही गाड़ी के पीछे चल रहे थे, लेकिन उन्हें इस तरह के हमले की आशंका नहीं थी।

 इस संदर्भ में बलुआ थाने के इंस्पेक्टर विनय प्रकाश सिंह का कहना है कि घायल छात्र की तरफ से तहरीर मिली है और मामले की जांच पड़ताल की जा रही है। जल्द ही इस मामले में दोषियों के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।