इलिया में कपड़े की दुकान के काउंटर से चोरी, चोरों ने उड़ा दिए 76 हजार 
 

इस दौरान दुकान के पीछे का दीवाल फांदकर चोर दूसरे मंजिल के ऊपर लगे टीन सेट को हटाकर छत पर सीढी के रास्ते दुकान में चले आए और काउंटर में रखा 76 हजार लेकर चलते बने।
 

 लेवा इलिया मार्ग पर स्थित एक कपड़े की दुकान में चोरी

सीसीटीवी फुटेज को खंगाल कर खोजे जा रहे हैं चोर

पीछे का दीवाल फांदकर दुकान में घुसे थे चोर 

 चंदौली जिला के इलिया कस्बा स्थित लेवा इलिया मार्ग पर स्थित एक कपड़े की दुकान में बीती रात हौसला बुलंद चोरों ने काउंटर में रखा 76 हजार नगद पार कर दिया। घटना की जानकारी सुबह दुकान खोलने आए दुकान मालिक बबलू इराकी को हुई तो वह पुलिस को सूचना दिए। मौके पर आई पुलिस ने घटना का मौका मुआयना कर अग्रिम कार्रवाई में जुट गई है।

  विदित हो कि चकिया नगर पंचायत निवासी बबलू इराकी के कपड़े की दुकान इलिया कस्बा में है। दिन भर के दुकानदारी का 76 हजार वह काउंटर में रखकर रोज की भांति रात 9 बजे दुकान बंद कर घर चले गए थे। इस दौरान दुकान के पीछे का दीवाल फांदकर चोर दूसरे मंजिल के ऊपर लगे टीन सेट को हटाकर छत पर सीढी के रास्ते दुकान में चले आए और काउंटर में रखा 76 हजार लेकर चलते बने। सुबह दुकान खोलने आए दुकानदार बबलू इराकी ने देखा तो काउंटर ताला टूटा हुआ था और उसमें रखे रुपए गायब थे जबकि दुकान का सारा सामान उसी तरह पड़ा हुआ था। जिस पर दुकानदार ने घटना की जानकारी पुलिस को दी मौके पर आये कस्बा चौकी इंचार्ज देवेंद्र साहू ने मौका मुआयना किया।

   प्रभारी निरीक्षक सत्येंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि कपड़े की दुकान में काउंटर से चोरी हुए रुपए के मामले में सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है शीघ्र ही मामले का पर्दाफाश कर दिया जाएगा।