आभूषण की दुकान पर चोरों का धावा, पीछे से दीवार तोड़कर लाखों के गहने किए गायब

दुकानदार ने यह भी बताया कि लगभग 6 लाख रूपयों के आभूषणों के साथ लगभग बीस हजार के सिक्कों की भी चोरों द्वारा चोरी की गई है। सूचना के बाद तत्काल सकलडीहा थाना अध्यक्ष विमलेश कुमार मौर्य मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।
 

सकलडीहा इलाके में सक्रिय हुए चोर

आभूषण की दुकान में से लाखों का माल गायब

पुलिस मांग रही खरीदे गए गहनों की रसीद

 

चंदौली जनपद के सकलडीहा कोतवाली क्षेत्र के चतुर्भुजपुर बाजार के आभूषण की दुकान में पीछे के रास्ते दीवाल तोड़कर घुसकर लाकर तोड़ते हुए उसमें रखे गए लाखों रुपए के साथ आभूषण के साथ बीस हजार रुपए नगदी चोरी कर लिए। दुकानदार द्वारा बताया गया कि वैवाहिक सीजन होने के कारण तिलक में देने के सोने चांदी के थाली, गिलास, पान,सुपारी, मंगलसूत्र आदि रखे गए थे सभी सामानों को चोरों ने चोरी कर लिया।

दुकानदार ने यह भी बताया कि लगभग 6 लाख रूपयों के आभूषणों के साथ लगभग बीस हजार के सिक्कों की भी चोरों द्वारा चोरी की गई है। सूचना के बाद तत्काल सकलडीहा थाना अध्यक्ष विमलेश कुमार मौर्य मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल में जुट गए।वहीं फॉरेंसिक टीम को भी मौके पर बुलाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरे को भी पुलिस खंगालने में जुटी हुई है।


 इस संबंध में थाना अध्यक्ष विमलेश कुमार मौर्य ने बताया कि क्रय किए गए आभूषणों की रसीद को मांगा गया है और मामले की जांच की जा रही है। चोरों को पकड़ने के लिए पुलिस जुटी हुई है।