मोबाइल की दुकान से लाखों का सामान गायब, चोरों ने उड़ाए कीमती फोन
 

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर में आशुतोष चौरसिया की कई दिनों से मोबाइल की दुकान चल रही है। बीती रात को चोरों ने आशुतोष के मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ दिया। दुकान से कई स्मार्टफोन सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया।
 

 पड़ाव इलाके के भोजपुर में चोरी

मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर चोरी

पुलिस की गश्त पर उठ रहे सवाल


 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में चोरों का आतंक चरमोत्कर्ष पर है। एकबार फिर रविवार की बीती रात को चोरों ने पड़ाव इलाके के भोजपुर एक मोबाइल की दुकान का ताला तोड़कर एक दर्जन से अधिक मोबाइल और अन्य सामानों पर हाथ साफ कर दिया है। चोरी की खबर मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करने की बात कही है।

बताया जा रहा है कि सोमवार की सुबह दुकान खोलने के लिए जब दुकानदार पहुंचा तो नजारा देख हैरान हो गया। भुक्तभोगी के अनुसार चोरों ने दो लाख रूपये अधिक के सामान पर हाथ साफ किया है। पीड़ित की सूचना के बाद पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी है। वहीं लोग पुलिस की रात्रि गश्त व्यवस्था पर भी सवाल उठा रहे हैं। साथ में पूछ रहे हैं कि पुलिस चौकन्नी है तो ऐसे हादसे कैसे हो रहे हैं।

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के भोजपुर में आशुतोष चौरसिया की कई दिनों से मोबाइल की दुकान चल रही है। बीती रात को चोरों ने आशुतोष के मोबाइल की दुकान का ताला तोड़ दिया। दुकान से कई स्मार्टफोन सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। सुबह अन्य लोगों ने दुकान का ताला टूटा देखा, तो इसकी सूचना दुकान स्वामी आशुतोष चौरसिया को दी। आशुतोष पहुंचे तो दुकान के अंदर की स्थिति देख सन्न रह गए। आशुतोष की सूचना पर पहुंची डायल 112 की टीम ने जांच पड़ताल की।

आशुतोष ने बताया कि रात को भवन स्वामी के मकान में विश्वकर्मा पूजा में शामिल हुआ था। इसके बाद अपने घर चला गया। सुबह दुकान खोलने पहुंचा, तो शटर का ताला टूटा हुआ था। चोरों ने दो लाख रूपये अधिक मूल्य के सामान चोरी कर लिया है। स्थानीय पुलिस को घटना के संबंध में जानकारी दे दी गई है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

मुगलसराय कोतवाल दीनदयाल पांडेय ने बताया कि चोरी की घटना संज्ञान में है। मामले की जांच के लिए टीम को लगाया गया हैं।