पंचायत भवन का ताला चटकाकर लाखों रुपए का समान चुरा ले गये चोर

इलिया पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया, तो वहां से इन्वर्टर, दो बैट्री, प्रिंटर, कम्प्यूटर, सीसी टीवी कैमरा सेट व सोलर पैनल चुरा लिया गया था। ग्रामप्रधान ने चोरी की लिखित तहरीर थाने पर दे दी।
 

चोरों के निशाने पर हैं पंचायत भवन व स्कूल

आये दिन हो रही चोरियों से दहशत में ग्रामीण

पुलिस केवल जांच के नाम पर देती रहती है आश्वासन

 चंदौली जिले के शहाबगंज विकास क्षेत्र के इलिया थाना अन्तर्गत चोरों के लिए पंचायत भवन, परिषदीय विद्यालय के भवन चोरी के लिए सेफ जोन बनते जा रहे हैं। विगत दो -तीन महीनों में एक दर्जन विद्यालय व पंचायत भवन का ताला चटका कर लाखों रुपए का समान चुरा चुके हैं। लेकिन अभी तक किसी भी चोरी की घटना का पर्दाफाश नहीं हो पाया है, जिससे चोरों का मन बढ़ता ही जा रहा है।

इसी तरह का ताजा मामला ग्राम पंचायत विष्णुपुरवा के पंचायत भवन में देखने को मिला है, जब बुधवार की शाम को ग्रामीण टहलते हुए पंचायत भवन पर पहुंचे तो देखा दरवाजे का ताला टूटा हुआ है। यह देख ग्रामीणों ने इसकी सूचना ग्राम प्रधान बसंत सिंह चौहान की दी। उन्होंने पंचायत भवन पर पहुंच कर तत्काल पुलिस को सूचना दी।

इसके बाद इलिया पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया, तो वहां से इन्वर्टर, दो बैट्री, प्रिंटर, कम्प्यूटर, सीसी टीवी कैमरा सेट व सोलर पैनल चुरा लिया गया था। ग्रामप्रधान ने चोरी की लिखित तहरीर थाने पर दे दी। तो पुलिस ने मामले में कार्रवाई शुरू की है और कहा है कि जल्द से जल्द चोरी का खुलासा कर दिया जाएगा।