महिला के ऊपर खौलता तेल फेंकने वालों पर एक्शन, 3 गए जेल और एक की तलाश जारी
 

घटना के मुख्य अभियुक्त विरेंद्र यादव पुत्र स्वर्गीय सियाराम यादव और उसके साथ नाबालिग अभियुक्त आकाश पुत्र कल्लू यादव को सबसे पहले हिरासत में ले लिया गया था।
 

उतरौत बाजार में सोमवार की रात में हुयी घटना

4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

 चकिया संयुक्त जिला चिकित्सालय में घायल महिला भर्ती 



चंदौली जिले के बबुरी थाना क्षेत्र के उतरौत बाजार में सोमवार की रात एक महिला के ऊपर खौलता हुआ तेल फेंके जाने की घटना में पुलिस ने मीडिया में खबरों के प्रमुखता से चलाए जाने के बाद कार्यवाही करना शुरू दी। इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़ित महिला के द्वारा दी गई तहरीर के आधार पर घटना में शामिल 4 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है।

घटना के मुख्य अभियुक्त विरेंद्र यादव पुत्र स्वर्गीय सियाराम यादव और उसके साथ नाबालिग अभियुक्त आकाश पुत्र कल्लू यादव को सबसे पहले हिरासत में ले लिया गया था। इसके साथ ही साथ घटना के अंजाम देने में शामिल तीसरे अभियुक्त कल्लू यादव पुत्र स्वर्गीय राम यादव को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

 आपको बता दें कि सोमवार की रात उतरौत बाजार में मिठाई और समोसे की दुकान पर एक महिला का वीडियो बनाने को लेकर हंगामा हुआ था। धीरे-धीरे मारपीट शुरू हो गई। इस दौरान वहां पर सभी आरोपी दबंगों ने उस महिला के ऊपर खौलता हुआ तेल के डालकर जला दिया। इसके बाद सारे आरोपी वहां से भाग निकले। बाद में जख्मी हालत में महिला को एंबुलेंस के सहारे चकिया संयुक्त जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया, जहां उसका उपचार चल रहा है।