भदोही की कोर्ट से जारी था गैरजमानती वारंट, दो सगे भाई भेजे गए जेल
 

पुलिस ने बताया कि सुबह 5:55 पर मुखबिर से सूचना पर नंदलाल मौर्य और विनोद मौर्या को गिरफ्तार किया गया है। दोनों अभियुक्त जयमोहिनी गांव के रहने वाले लालता मौर्य के बेटे हैं। इन दोनों के खिलाफ औराई थाने में मुकदमा दर्ज है।
 

भदोही जिले के औराई थाने में दर्ज है मुकदमा

सिविल कोर्ट से जारी हुआ है वारंट

चकरघट्टा पुलिस ने सुबह-सुबह दोनों को दबोचा

चंदौली जिले के नौगढ़ इलाके की चकरघट्टा थाना पुलिस ने वारंटियों और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के दौरान कार्यवाही करते हुए गैर जमानती वारंट के दो अपराधियों को धर दबोचा है। इन दोनों के खिलाफ भदोही जिले की कोर्ट से गैरजमानती वारंट जारी किया गया था। 

चकरघट्टा थाना से पुलिस से मिली जानकारी में बताया गया है कि इन दोनों के खिलाफ भदोही जनपद के सिविल जज जूनियर डिविजन द्वारा एक मुकदमे एनबीडब्ल्यू जारी किया गया था। पुलिस ने बताया कि सुबह 5:55 पर मुखबिर से सूचना पर नंदलाल मौर्य और विनोद मौर्या को गिरफ्तार किया गया है। दोनों अभियुक्त जयमोहिनी गांव के रहने वाले लालता मौर्य के बेटे हैं। इन दोनों के खिलाफ औराई थाने में मुकदमा दर्ज है। इसीलिए उनके खिलाफ सिविल जज जूनियर डिविजन जनपद भदोही की कोर्ट से  गैर जमानती वारंट जारी किया गया था।

आज सुबह  इनको गिरफ्तार करने वाले पुलिस टीम में उपनिरीक्षक अजय कुमार यादव, हेड कांस्टेबल अमरनाथ यादव के साथ कांस्टेबल चंदन व सत्यप्रकाश शामिल हैं।