आटो सवार महिलाओं के पर्स से चोरी करने वाली अरेस्ट, कैश के साथ अंगूठी व लाकेट भी बरामद
 

चंदौली जिले की अलीनगर थाना पुलिस ने कल चोरी के मामले का खुलासा करते हुए चोरी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है।

 

महिलाओं के सामान चोरी करने का गैंग

आटो में सवारियों से चोरी

सोने का सामान व कैश भी हुआ बरामद 

 

चंदौली जिले की अलीनगर थाना पुलिस ने कल चोरी के मामले का खुलासा करते हुए चोरी करने वाली दो महिलाओं को गिरफ्तार किया है और उनके पास से चोरी का माल भी बरामद किया है।

दिनांक 15 नवंबर को को बिहार के दुर्गावती थाना बिहार के कर्णपुरा गांव की अंजनी पाण्डेय पत्नी अखिलेश पाण्डेय अलीनगर थाने पर आकर बताया कि वो अपने पति अखिलेश पाण्डेय के साथ आटो  से मुगलसराय से चन्दौली की तरफ जा रही थीं,  जिस दौरान सुबह 09.30 बजे के आसपास मानस नगर के पास पहुंचने पर उन्हें एहसास हुआ कि उनका पर्स से जिसमें 1100 रूपये नगद के साथ एक सोने की अंगूठी,  एक सोने का लाकेट चोरी हो गया है।  इस सम्बन्ध में एक प्रार्थना पत्र दाखिल किया गया था जिसके आधार पर थाना अलीनगर पर मुकदमा अपराध संख्या  330/23 धारा 379 भादवि का अभियोग पंजीकृत किया गया था ।  

प्रभारी निरीक्षक अलीनगर शेषधर पाण्डेय के नेतृत्व में अलीनगर पुलिस टीम द्वारा मुखबिर की सूचना पर आज दिनांक 16 नवंबर 2023 को मानस नगर पोखरा से समय करीब 12.10 बजे दो शातिर अन्तरप्रान्तीय महिला चोरों को पकड़ा। बिहार के रोहतास जिले की रिया देवी पत्नी नवीन खरवार निवासिनी, बराठी विदेशी टोला गोला  तथा सेमरी देवी पत्नी सोल्जर निवासिनी बराठी विदेशी टोला गोला को चोरी गये माल एक अदद अंगूठी पीली धातु , एक अदद लाकेट पीली धातु और 1100 रूपये नगद के साथ पकड़ा गया। बरामद माल मुकदमा अपराध संख्या 330/23 धारा 379 भादवि से सम्बन्धित बताया जा रहा है। 


 
नाम पता गिरफ्तार महिला अभियुक्त –


1.रिया देवी पत्नी नवीन खरवार निवासिनी बराठी विदेशी टोला गोला थाना प्रेमनगर जनपद रोहतास बिहार उम्र करीब 43 वर्ष।
2.सेमरी देवी पत्नी सोल्जर निवासिनी बराठी विदेशी टोला गोला थाना प्रेमनगर जनपद रोहतास बिहार उम्र करीब 30 वर्ष।

इनको गिरफ्तार करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक शेषधर पाण्डेय, उपनिरीक्षक गंगाधर मौर्या व  कांस्टेबल छोटेलाल यादव व महिला कांस्टेबल  मिन्टी पाण्डेय शामिल थे।