पहले घर में घुसकर की तोड़फोड़, फिर घर फूंकने की धमकी देकर भागे बदमाश
 

जब उसने विरोध किया तो उसके साथ अभद्रता का व्यवहार किया और उसे गाली देते हुए बाहर तक घसीट लाए। ‌उसका गृहस्थी का सामान निकालकर घर से बाहर फेंकने लगे।
 

दबंगों ने विधवा महिला को बाहर तक घसीटा

बचाव करने आए पुत्र को भी पीटा

नौगढ़ थाना क्षेत्र के बटौवा गांव में महिला का सामान बाहर फेंका

स्कॉर्पियो सवार दबंगों की हरकत से दहशत

चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के  बटौवा गांव में तीन स्कॉर्पियो से आए‌ दर्जन भर की संख्या में दबंगों ने विधवा महिला के साथ अभद्रता करते हुए गाली देकर घर से बाहर तक घसीटा और तोड़फोड़ की। इस बीच महिला का पुत्र ने विरोध किया तो उसकी भी जमकर पिटाई कर दी, इतना ही नहीं घर का सामान भी बाहर फेंक दिया।

बताया जा रहा है कि हमलावर पीड़ित परिवार की पुश्तैनी जमीन पर कब्जा करने आए थे। आधे घंटे तक दबंगों ने खूब उत्पात मचाया। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस पहुंची तो हमलावर भाग खड़े हुए। इसके बाद विधवा की गुहार पर पुलिस ने जानलेवा हमला करने, मारपीट करने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार नौगढ़ थाना क्षेत्र के बटौआ गांव में सुजान सिंह की मृत्यु के बाद विधवा सरस्वती परिवार के भरण पोषण के लिए घर में ही किराने की दुकान खोल रखी थी। थाना पुलिस को बताया कि मंगलवार को वह घर में बैठी हुई थीं। लगभग दो बजे तीन स्कॉर्पियो से केशव नगर मड़ुवाडीह, वाराणसी निवासी रामजी पुत्र अर्जुन अपने दस बारह साथियों के साथ लाठी डंडे से लैस होकर उतरे और घर के अंदर घुसने लगे। जब उसने विरोध किया तो उसके साथ अभद्रता का व्यवहार किया और उसे गाली देते हुए बाहर तक घसीट लाए। ‌उसका गृहस्थी का सामान निकालकर घर से बाहर फेंकने लगे।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार मां के चिल्लाने की आवाज  सुनकर उसका पुत्र प्रवीण बीच बचाव करने पहुंचा और आरोपियों की हरकत का विरोध किया तो उसे लाठी डंडे से पीटा।‌ प्रवीण के शोर मचाने पर आस पास, बस्ती के लोग दौड़ते हुए आए तो हमलावर जल्द ही घर फूंकने की धमकी देकर स्कॉर्पियो पर सवार होकर भाग खड़े हुए।‌

इसके बाद घायलावस्था में विधवा सरस्वती कुछ देर बाद हिम्मत कर नौगढ़ थाने पर पहुंचीं और घटना की जानकारी दी। पीड़िता ने तहरीर देकर न्याय की गुहार लगाई है।

‌ थाना प्रभारी अतुल कुमार ने बताया कि जानलेवा हमला करने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। हमलावरों की तलाश की जा रही है। इस मामले के पीछे फिलहाल पुराना विवाद बताया जा रहा है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है।