टवेरा कार में शराब लेकर जा रहे थे बिहार, चंदौली पुलिस ने दौड़ाकर तस्कर को दबोचा
 

 पुलिस के लोगों ने मचिया कला गांव की तरफ से भगवानपुर नहर की ओर जाने वाली टवेरा गाड़ी को रोककर उसकी चेकिंग की तो उसमें अवैध शराब बरामद हुई है, जिसमें चेक करने पर कुल 373 लीटर विभिन्न ब्रांडों की अवैध शराब मिली है।
 

 सदर कोतवाली पुलिस की कार्रवाई

भगवानपुर नहर के पास पकड़ी गयी अवैध शराब

गाड़ी खड़ी करके भागने की कोशिश कर रहा तस्कर


चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस ने रविवार को भगवानपुर नहर के पास चेकिंग के दौरान एक टवेरा कार में  तस्करी के लिए ले जाते हुए  373 लीटर अवैध शराब को पकड़कर एक तस्कर को दबोच लिया। पुलिस को देख तस्कर गाड़ी खड़ी करके भागने की कोशिश कर रहा था, लेकिन उसको पुलिस ने दौड़ाकर दबोच लिया।

 बताया जा रहा है कि बड़ी गाड़ियों के साथ-साथ लग्जरी गाड़ियों का उपयोग भी बिहार में शराब तस्करी के लिए अवैध रूप से किया जा रहा है। इसी सूचना पर चंदौली कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक राजीव कुमार सिंह के नेतृत्व में उप निरीक्षक अखंड प्रताप सिंह ने बिसौरी गांव के पास चेकिंग कर रहे थे। तभी एक टवेरा कार में अवैध रूप से शराब लादकर बिहार की ओर जाने की सूचना मिली।

 पुलिस के लोगों ने मचिया कला गांव की तरफ से भगवानपुर नहर की ओर जाने वाली टवेरा गाड़ी को रोककर उसकी चेकिंग की तो उसमें अवैध शराब बरामद हुई है, जिसमें चेक करने पर कुल 373 लीटर विभिन्न ब्रांडों की अवैध शराब मिली है। इस दौरान पुलिस ने भभुआ जिले के रहने वाले पुनवासी राय को गिरफ्तार कर लिया है।

 गिरफ्तारी में उसने बताया कि वह लग्जरी गाड़ी का उपयोग काफी दिनों से शराब तस्करी के लिए कर रहा था। पुलिस ने पकड़े गए शराब तस्कर को आबकारी अधिनियम विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर जेल भेज दिया है।