महादेवा जंगल में लाल रंग के ट्रॉली बैग में मिली महिला की नंगी लाश

किसी वाहन सवार लोगों ने हत्या करने के बाद लाश को ट्रॉली बैग में भरकर सड़क के किनारे फेंका है। पुलिस से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि महिला के हाथ पर सरिता-दीपक लिखा हुआ है।
 

चकरघट्टा थाना क्षेत्र में महिला की लाश

हत्या करने के बाद पॉलीथिन पैक की लाश

ट्रॉली बैग में भरकर जंगल में फेंकी गयी है लाश

अभी तक नहीं हो पायी है महिला की पहचान

 

चंदौली जिले के नक्सल प्रभावित नौगढ़ तहसील के चकरघट्टा थाना क्षेत्र में महादेवा जंगल में एक लाल रंग के ट्रॉली बैग में एक महिला की नंगी लाश मिली है। देखते ही देखते आसपास के लोगों की काफी भीड़ घटनास्थल पर एकत्रित हो गई है। घटनास्थल चंदौली और सोनभद्र जिले की सीमा पर होने के कारण लोगों की सूचना पर दोनों जिले की पुलिस मौके पर पहुंच गई। मौके पर पहुंचने के बाद पता चला कि घटना का स्थल चंदौली जिले में है। इसलिए चंदौली जिले के चकरघट्टा पुलिस ने ट्रॉली बैग को खोलकर जब चेक किया तो उसमें एक महिला की पॉलिथीन में पैक की गई एक लाश बरामद हुई है। महिला की लाश पूरी तरह से नग्न अवस्था में है।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि किसी वाहन सवार लोगों ने हत्या करने के बाद लाश को ट्रॉली बैग में भरकर सड़क के किनारे फेंका है। पुलिस से मिली जानकारी में बताया जा रहा है कि महिला के हाथ पर सरिता-दीपक लिखा हुआ है। यह लाश पिछले एक-दो दिन की पुरानी बताई जा रही है। लाश से बहुत दुर्गंध आ रही है। हालांकि अभी महिला की पहचान नहीं हो पाई है।
 
घटना के बारे में जानकारी देते हुए और अपर पुलिस अधीक्षक ऑपरेशन सुखराम भारती ने कहा कि फोरेंसिक टीम को घटनास्थल पर भेजा जा रहा है और मामले की जांच पड़ताल भी कराई जा रही है। साथ ही महिला की शिनाख्त करने में लोगों की मदद ली जा रही है।