नौगढ़ के जंगल में लाल कपड़े में बंधी मिली युवती की लाश,  शव मिलने से इलाके में सनसनी

मंगलवार सुबह पांच बजे करीब मझगांई गांव के चरवाहे  जंगल जा रहे थे। इसी दौरान तेज दुर्गंध महसूस हुई। इधर-उधर देखने पर सड़क किनारे पर ही दूर से लाल कपड़ा  दिखाई दिया। नजदीक जाने पर रस्सी में बंधा हुआ शव मिला।
 

नौगढ़ मधुपुर मार्ग पर मिला है शव

गला दबाकर हत्या किए जाने की आशंका

हत्या कहीं और करने के बाद यहां ठिकाने लगायी गयी है लाश


चंदौली जिले के नौगढ़ थाना क्षेत्र के नौगढ़ मधुपुर मुख्य मार्ग पर स्थित गांव मझगांई (सरहसताल) जंगल के नजदीक युवती की हत्या कर शव फेंक दिया गया था। पीली साड़ी में लिपटी युवती का शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है।

बताया जा रहा है कि बोरे में बंद कर युवती के शव को उपर से लाल कपड़े में लपेटकर रस्सी से बांध दिया गया था। जिसको देखकर स्पष्ट हो रहा है कि गले को दबाकर हत्या की गई है। इसके बाद बोरे में बंद कर रस्सी से बांध दिया गया था। शव से दुर्गंध आने पर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त कराने का प्रयास किया।

इस दौरान मौके पर पहुंचने के बाद प्राथमिक पड़ताल के आधार पर पुलिस का कहना है कि हत्या कहीं और की गई है और रात में शव को लाकर डाला गया है। सुबह घटना की  जानकारी होने पर इलाके में सनसनी फैल गई। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पंचनामा भर पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेज दिया।

बताया जा रहा है कि मंगलवार सुबह पांच बजे करीब मझगांई गांव के चरवाहे  जंगल जा रहे थे। इसी दौरान तेज दुर्गंध महसूस हुई। इधर-उधर देखने पर सड़क किनारे पर ही दूर से लाल कपड़ा  दिखाई दिया। नजदीक जाने पर रस्सी में बंधा हुआ शव मिला। पुलिस ने घटनास्थल पर अज्ञात युवती के शव की पहचान कराने का भी प्रयास किया, लेकिन सफलता नहीं मिल सकी।  शव को बोरी में डालकर लाल कपड़े से लपेटने के बाद रस्सी से बांधकर सड़क के किनारे फेंका गया था।  सबसे पहले पुलिस ने आसपास के ग्रामीणों से बात की लेकिन महिला की शिनाख्त नहीं हो सकी है।


इस मामले में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी अतुल कुमार प्रजापति ने बताया सरहसताल जंगल में अज्ञात लाल कपड़े में लपेटा हुआ युवती का शव पाया गया है। उसकी उम्र लगभग 25 साल प्रतीत हो रही है, घटना संदिग्ध है। मौत का कारण पीएम रिपोर्ट से पता चलने पर मामले की जांच कर कार्रवाई की जाएगी।