अब बबुरी में पकड़ा गया जिला बदर जितेन्द्र पांडेय, जनवरी में हुआ था तड़ीपार

आज दिनांक 2 अप्रैल 2024 को प्रभारी निरीक्षक बबुरी अनिल कुमार पाण्डेय को मुखबिर से सूचना मिली कि करेमुआ गांव का रहने वाला जिला बदर अपराधी जितेन्द्र पाण्डेय पुत्र राजाराम पाण्डेय बबुरी जाने वाले  रास्ते अपने घर की ओर जा रहा है।
 

बबुरी पुलिस ने खुरुहुजा तिराहे से दबोचा

मुकदमा दर्ज करके भेजा गया जेल

करेमुआ गांव का रहने वाला है जितेन्द्र पांडेय

चंदौली जिले में जिला बदर अपराधी भी मनमाने तरीके से धूमते नजर आ रहे हैं। अब अलीनगर के बाद बबुरी थाना इलाके का एक अपराधी पुलिस के हाथ लगा है। इसको जनवरी के महीने में 6 माह के लिए  जिला बदर किया गया था, लेकिन वह उसके पहले ही अपने घर पर आने की कोशिश कर रहा था।
बताया जा रहा है कि बबुरी की थाना प्रभारी अनिल कुमार पाण्डेय द्वारा आज एक जिलाबदर अभियुक्त को खुरुहुजा तिराहा के गिरफ्तार करके जेल भेजने की पहल की गयी। यह अपराधी जिला बदर होने के बावजूद जिले में घूमते हुए दिखायी दे रहा था।
इसके बारे में जानकारी देते हुए बबुरी पुलिस ने बताया कि आज दिनांक 2 अप्रैल 2024 को प्रभारी निरीक्षक बबुरी अनिल कुमार पाण्डेय को मुखबिर से सूचना मिली कि करेमुआ गांव का रहने वाला जिला बदर अपराधी जितेन्द्र पाण्डेय पुत्र राजाराम पाण्डेय बबुरी जाने वाले  रास्ते अपने घर की ओर जा रहा है।
इस सूचना पर चन्दौली से बबुरी आने वाले सड़क से खुरुहुजा तिराहा के पास घेराबंदी करके अभियुक्त  का इंतजार करने लगे। कुछ देर बाद सामने से आ रहे व्यक्ति को हिरासत मे लेकर पूछताछ करने पर उसकी पहचान जितेन्द्र पाण्डेय पुत्र राजाराम पाण्डेय  के रूप में हुयी।

उसकी गिरफ्तारी के बबुरी थाने में मुकदमा अपराध संख्या  29/2024 धारा 10 उत्तर प्रदेश गुण्डा नियन्त्रण अधिनियम 1970 पंजीकृत कर विधिक कार्यवाही की जा रही है।  
इसको गिरफ्तारी करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार पाण्डेय के साथ हेड कांस्टेबल सुभाष सिंह शामिल थे।