हनुमान जयंती के अवसर पर भंडारे का हुआ आयोजन, भक्तों ने जमकर चखा प्रसाद
 

सैयदराजा में हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान जी की भव्य झांकी के साथ-साथ विधि पूर्वक पूजन किया गया और मंदिर पर हनुमान चालीसा के पाठ के साथ लोगों ने भव्य भंडारे का आयोजन किया।
 

हनुमान जयंती पर क्षेत्र में पूजा पाठ और भंडारे

इलाके में गुंजा हनुमान चालीसा का पाठ

ऐसे मनायी गयी हनुमान जयंती

चंदौली जिले के सैयदराजा में हनुमान जयंती के अवसर पर हनुमान जी की भव्य झांकी के साथ-साथ विधि पूर्वक पूजन किया गया और मंदिर पर हनुमान चालीसा के पाठ के साथ लोगों ने भव्य भंडारे का आयोजन किया।
 


 बता दें कि सैयदराजा के उतरी बाजार स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर पर मंगलवार को हनुमान जयंती के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जहां प्रभु श्री राम के भक्तों द्वारा हनुमान की भव्य झांकी के साथ-साथ वहां हनुमान चालीसा का पाठ किया गया । पाठ के बाद लोगों को प्रसाद वितरण के साथ-साथ ही हनुमान जयंती के अवसर पर भंडारे का आयोजन किया गया । जिसमें सभी भक्तजनों को भंडारे का प्रसाद ग्रहण करने के साथ ही साथ जय हनुमान के नाम से पूरा नगर पंचायत क्षेत्र गूंज रहा था।


इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से विनय जायसवाल व्यापार मंडल वरिष्ठ उपाध्यक्ष , आदर्श केशरी, संतोष अग्रहरी, अनिल सोलंकी  , बलबीर, मंगलचंद केशरी, बिक्की केशरी, गोलू मोदनवाल, जितेंद्र अग्रहरी, ओम सोलंकी इत्यादि सम्मिलित रहे।