पंडित दीनदयाल उपाध्याय का 104 वीं जयंती के अवसर लगाए गए 104 अशोक के पौधे

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय का 104 वीं जयंती के अवसर पर क्षेत्र में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में एक दिवसीय कार्यक्रम शुरू कार्यक्रम का शुभारम्भ 104 अशोक के पौधों के रोपण के बाद किया गया। पंडित दीनदयाल की प्रतिमा के समक्ष तीन जिलों के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, हसंराज विश्वकर्मा, विद्याशंकर राय
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय का 104 वीं जयंती के अवसर पर क्षेत्र में स्थित पंडित दीनदयाल उपाध्याय स्मृति उपवन में एक दिवसीय कार्यक्रम शुरू कार्यक्रम का शुभारम्भ 104 अशोक के पौधों के रोपण के बाद किया गया।

पंडित दीनदयाल की प्रतिमा के समक्ष तीन जिलों के जिलाध्यक्ष अभिमन्यु सिंह, हसंराज विश्वकर्मा, विद्याशंकर राय के साथ विशिष्ट अतिथि के रूप में विजय बहादुर पाठक प्रदेश उपाध्यक्ष ने पंडित दीनदयाल उपाध्याय के जीवन पर प्रकाश डाला और उपस्थित लोगों को भाजपा के नीतियों पर प्रकाश डाला।

इसके बाद मुख्य अतिथि सुनील ओझा ने कहा कि पंडित दीनदयाल उपाध्याय ने अपना पूरा जीवन राष्ट्र की सेवा भाव में ही समर्पित कर दिया उनका योगदान अतुलनीय है।

इस अवसर पर पर्यटन मंत्री नीलकंठ तिवारी, आरपी कुशवाहा, तिवारी , विधायक साधना सिंह, विधायक सुशील सिंह, विधायक अवधेश सिंह, शिवसकर सिंह पटेल, विधायक सौरभ श्रीवास्तव आदि विधायक भी मौजूद रहे। वहीं अनिल गुप्ता, गुड्डू, संजय पासवान, आदि लोग भी उपस्थित रहे।