नियामताबाद विकासखंड के कुंडलिया गांव में जनचौपाल, विधायक व एसडीएम रहे मौजूद
 

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किए।
 

चंदौली जिले के नियमताबाद क्षेत्र प्रशासन चला गांव की ओर मुहिम के तहत बुधवार को कुंडलिया गांव में जन चौपाल का आयोजन। जिसमें मुख्य अतिथि  विधायक रमेश जायसवाल व उप जिला अधिकारी अविनाश कुमार रहे। वही खंड विकास अधिकारी राहुल सागर भी मौके पर उपस्थित रहे।

बता दें कि चंदौली जिला प्रशासन चला गांव की ओर के कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल ने दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किए। जिसमें विभिन्न विभागों के स्टाल लगाकर ग्रामीणों को सरकारी योजनाओं के प्रति जागरूक किया गया।

 इस अवसर पर  विधायक रमेश जायसवाल ने ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कहा पहली बार जन चौपाल के माध्यम से सरकार की योजनाओं का लाभ गांव के गरीब जनता के पास पहुंचे इसके लिए हम सभी तत्पर हैं शासन की मंशा के अनुरूप जितने भी कल्याणकारी योजनाएं हैं यह आप तक पहुंचे इसके लिए सभी संबंधित अधिकारियों को दिशा निर्देश दिए जा चुके हैं इसके बावजूद अगर आपको लगता है मुझे योजनाओं का लाभ नहीं मिल रहा है तो आप सीधे मुझसे संपर्क कर सकते हैं सरकार जन चौपाल के माध्यम से यह बताना चाहती है गांव की जनता यह समझ ले कि योजनाओं का लाभ कैसे मिलता है।

इस दौरान उपजिलाधिकारी अविनाश कुमार, खंड विकास अधिकारी राहुल सागर, ग्राम प्रधान, महेंद्र कुमार माही, सहित ग्रामवासी व सभी अधिकारी मौजूद रहे।