विधायक बनाने में केसरवानी समाज की अहम भूमिका-- रमेश जायसवाल

 

समारोह के दौरान कोषाध्यक्ष रामप्रकाश केसरी ने संगठन का वार्षिक हिसाब का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस दौरान कमेटी का विस्तार भी किया गया।
 

केशरवानी समाज द्वारा आयोजित अभिनंदन समारोह

बोले विधायक रमेश जायसवाल- विधायक बनाने में बहुत बड़ा रोल
 

चंदौली जिला के पीडीडीयू नगर (मुगलसराय) में केसरवानी वैश्य सभा द्वारा मित्रता दिवस के अवसर पर नगर स्थित बृंदावन कॉलोनी में शनिवार की रात अध्यक्ष रामजनम केसरी के आवास पर वार्षिक लेखा-जोखा एवं सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।

  बताते चलें कि समारोह के दौरान कोषाध्यक्ष रामप्रकाश केसरी ने संगठन का वार्षिक हिसाब का लेखा-जोखा प्रस्तुत किया। इस दौरान कमेटी का विस्तार भी किया गया। जिसमें सुरेश केसरी उर्फ मुन्ना तथा सत्य प्रकाश केसरी एडवोकेट को संरक्षक तथा रवि केसरी व सुनील केसरी उर्फ पप्पू को उपाध्यक्ष पद की जिम्मेदारी सौंपी गई। इस दौरान नव निर्वाचित पदाधिकारियों को माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया।

   इस दौरान विधायक रमेश जायसवाल को जिला अध्यक्ष अशोक सिद्धार्थ एवं नगर कमेटी की अध्यक्ष सहित सभी सदस्यों ने महर्षि कश्यप का स्मृति चिन्ह तथा अंग वस्त्र, जीत के शेहरा का टोपी भेंट कर उन्हें सम्मानित किया।

    विधायक श्री जायसवाल ने कहा कि विधायक बनाने के लिए उन्हें सबसे पहले केसरवानी समाज के लोगों ने अगुवाई की, सबसे पहले इस समुदाय के लोगों ने मुझे जीत दिलाने का प्रयास किया आज मैं जो कुछ भी हूं इनके बलबूते हूं। मैं केशरवानी समाज के लोगों को विश्वास दिलाता हूं कि इनके लिए मुझसे होने वाला जो भी सेवा होगा उसे पूरा करने का भरपूर प्रयास करूंगा। इनके विश्वास को कभी भी अडिग नहीं होने दूंगा।

   वहीं केशरवानी समाज के सदस्यों ने कहा कि जिले में संगठन को खड़ा करने में जिलाध्यक्ष अशोक सिद्धार्थ की महत्वपूर्ण भूमिका है और जिस तरह से उन्होंने चंदौली जिला में संगठन को संगठित करने का काम किया है उसके लिए वह बधाई के पात्र है। इनके बलबूते पर आज 70 हजार केशरवानी वैश्य समाज का मत एकजुट हुआ है। कहा कि बीते लगभग 4 वर्षों में केशरवानी समाज का जनपद में संगठन काम कर रहा है और निरंतर आगे बढ़ता जा रहा है उसके लिए जिलाध्यक्ष का मेहनत और काबिलियत है। उनकी जितनी प्रशंसा की जाए वह कम होगा। समाज के असहाय लड़का व लड़की के सादी विवाह में सहयोग करने का भी निर्णय लिया गया।

   इस दौरान अशोक केशरी , संदीप केसरी , राम निवास केसरी , राम प्रकाश केसरी , नवीन केसरी , रोहित केसरी , वीरेंद्र सिंह केशरी , विनोद केशरी वाराणसी मंत्री , कृष्ण कन्हैया विक्की केशरी , मुन्ना साव , डॉ हनुमान केसरी , मोहित केसरी , धर्म चंद्र केसरी , राजकुमार केसरी , अजय केसरी उर्फ कल्लू , अमित केशरी अलीनगर , महेंद्र सिंह केसरी सहित भारी संख्या में स्वजाती बंधु उपस्थित रहे। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश उपाध्यक्ष श्रीकांत गुप्ता ने संचालन गायक अशोक सिद्धार्थ जिलाध्यक्ष चंदौली ने किया, तथा आभार नगर अध्यक्ष राम जनम केसरी ने किया।