मुगलसराय में सड़क पर अतिक्रमण हटवाने निकले कोतवाल, कब्जेधारियों में हड़कंप
 

जीटी रोड के किनारे अतिक्रमण करने वालों को कड़ी चेतावनी दी कि हिदायत दी दोबारा अतिक्रमण हुआ तो सख्त कार्रवाई होगी।
 

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली पुलिस ने गुरुवार को अभियान चलाकर अतिक्रमण को हटवाया और कोतवाल ने पुलिसकर्मियों के साथ लबे रोड लगी दुकानों को हटावाने का काम किया। इस दौरान उन्होंने जीटी रोड के किनारे अतिक्रमण करने वालों को कड़ी चेतावनी दी कि हिदायत दी दोबारा अतिक्रमण हुआ तो सख्त कार्रवाई होगी। अचानक चले अभियान से दुकानदारों में काफी देर तक खलबली मची रही।

नगर में सपा कार्यालय से लेकर नई सट्टी तक जीटी रोड की दोनों पटरियों पर ठेले खोमचे वालों को कब्जा रहता है। कुछ दुकानदार अपनी दुकानों के सामान फुटपाथ पर रख देते हैं। अतिक्रमण होने के कारण अक्सर जाम की स्थिति भी बनी रहती है। इस कारण जहां वाहन चालक परेशान होते हैं। वहीं राहगीरों को भी समस्या से दो चार होना पड़ता है। 

नईसट्टी में जीटी रोड के किनारे सब्जी फल की दुकान लगाने वाले दुकानदारों को पुलिस ने हटवाया। इसके बाद काली मंदिर के पास जीटी रोड के किनारे माला फूल की दुकान समेत ठेला खोमचे वालों को खदेड़ दिया गया। कुछ दुकानदार पुलिस को देखते ही अपने सामान समेटने लगे।

मुगलसराय कोतवाल ने बताया कि अतिक्रमणकारियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जाएगा और बार बार इस तरह का काम करने वालों पर कार्रवाई भी की जाएगी।