अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी की पदयात्रा
 

कार्यकर्ताओं ने सुभाष पार्क से सर्कस रोड तक की  पदयात्रा की और नरेंद्र मोदी व भाजपा के विरुद्ध नारे लगाए।  इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं।
 

 अरविंद केजरीवाल पर कार्रवाई का विरोध

ईडी की कार्रवाई को बता रहे अवैध

विरोधी नेताओं की गिरफ्तारी विपक्ष को खत्म करने की साजिश  

 

चंदौली के कार्यकर्ताओं ने सुभाष पार्क से सर्कस रोड तक की  पदयात्रा की और नरेंद्र मोदी व भाजपा के विरुद्ध नारे लगाए।  इस अवसर पर वरिष्ठ अधिवक्ता आम आदमी पार्टी के जिला अध्यक्ष संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि नरेंद्र मोदी चुनाव हार रहे हैं। इसीलिए तरह तरह के हथकंडे अपना रहे हैं और विरोधियों को परेशान कर रहे हैं।

आप नेताओं ने कहा कि पिछले दो दौर के मतदान ने यह साबित कर दिया है, नरेंद्र मोदी जी और भाजपा बुरी तरह से हार रही है । नरेंद्र मोदी जी ने 10 साल में कोई ऐसे काम नहीं किया जिसके बल पर वह चुनाव में जा सके इसलिए चुनाव के दौरान वे अनाप-शनाप मुद्दे उठा रहे हैं। महिलाओं के मंगलसूत्र को मुसलमान को देने की बात कर रहे हैं । 

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि नरेंद्र मोदी जी अरविंद केजरीवाल जी से डरे हुए हैं, क्योंकि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली में बेहतरीन काम किए हैं, अरविंद केजरीवाल जी ने गरीबों के बच्चों के लिए बेहतरीन सरकारी स्कूल बनवाए हैं जिसमें वर्ल्ड क्लास की पढ़ाई मुफ्त हो रही है । अरविंद केजरीवाल जी ने गरीबों के लिए मोहल्ला क्लीनिक बनवाया है। जहां हर प्रकार के टेस्ट फ्री होते हैं तथा लोगों को बेहतरीन इलाज व मुफ्त दवाई दी जाती है । अरविंद केजरीवाल जी ने फ्री बिजली और फ्री पानी की व्यवस्था दिल्ली के लोगों के लिए किया है। अरविंद केजरीवाल जी ने बुजुर्गों को फ्री में तीर्थ यात्रा का लाभ दिया है तथा महिलाओं को फ्री में बस यात्रा का लाभ दिया है ।  माता बहनों को अरविंद केजरीवाल रुपए 1000/  महीना देने का ऐलान किया है इससे नरेंद्र मोदी जी घबरा गए हैं और वे अरविंद केजरीवाल को उठाकर झूठे आरोप में जेल में डाल दिया हैं। 

संतोष कुमार पाठक एडवोकेट ने कहा कि मैं नरेंद्र मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आज सोना रुपये 80000 प्रति 10 ग्राम पहुंच गया है। यह किसकी देन है। महिलाओं का माता का बहनों का मंगलसूत्र तो नरेंद्र मोदी जी ने छीन लिया है और  हिंदू मुस्लिम करके भावनाएं भड़काकर वोट लेना चाहते हैं।  धार्मिक भावना को भड़का कर चुनाव देखना चाहते हैं, जिसे भारत की जनता ने अच्छी तरह समझ लिया है।
 
इस अवसर पर संतोष कुमार पाठक एडवोकेट, ज्ञान पांडेय, जिला मीडिया प्रभारी प्रवीण  चौबे, राजकुमार पासवान, ओम प्रकाश भारती, अरविंद विश्वकर्मा, मनोज, इंद्रदेव पाल, विवेक शर्मा आज लोग उपस्थित रहे।