शादीशुदा युवक ने कमरे के कुंडी में लगाई फांसी, 3 साल पहले हुई थी शादी
 

पति को  लटकते देख पत्नी चीख कर परिजनों को बुलाया और छत की कुंडी से अभिषेक को उतरा फिर अस्पताल के लिए रवाना हो गए, लेकिन रास्ते में ही अभिषेक की मौत हो गई।
 

मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र में फांसी लगाकर आत्महत्या

औद्योगिक नगर क्षेत्र इलाके की घटना

बच्चा न होने से था परेशान

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत औद्योगिक नगर में एक शादीशुदा युवक छत के कुंडी के सहारे शनिवार की शाम फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। किसी तरह युवक को फंदे से निकालकर इलाज के लिए निजी अस्पताल में परिवार ले जा ही रहा कि रास्ते में युवक ने दम तोड़ दिया। लोगों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक इलाहाबाद का रहने वाला 28 वर्षीय अभिषेक कुमार मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत औद्योगिक नगर के एक कंपनी में चौकीदार के रूप में ड्यूटी करता था। वह एक किराए के मकान में परिवार के साथ रहा करता था। लगभग अभिषेक की शादी 3 साल पहले हुई थी। शनिवार को करीब 3 बजे पत्नी दरवाजा खोली तो देखा कि छत की कुंडी में रस्सी के सहारे अभिषेक लटका हुआ है।

पति को  लटकते देख पत्नी चीख कर परिजनों को बुलाया और छत की कुंडी से अभिषेक को उतरा फिर अस्पताल के लिए रवाना हो गए, लेकिन रास्ते में ही अभिषेक की मौत हो गई। मृतक की बॉडी लेकर परिजन घर पहुंचे । फिर 112 पर फोन करके पीआरबी को सूचना दी। सूचना पर पीआरवी ने अलीनगर पुलिस को बुलाकर मामले में कार्रवाई करने को कहा।

 मौके पर पहुंची पुलिस ने अलीनगर ने इलाके की पड़ताल के बाद बताया कि घटनास्थल का यह क्षेत्र मुगलसराय कोतवाली में आता है। सूचना पर पहुंची मुगलसराय पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के भेज दिया है।

इस संबंध में मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने बताया कि मृतक इलाहाबाद का रहने वाला है,जो औद्योगिक नगर में एक किराए के मकान में परिजनों के साथ रहता था। तीन साल पहले शादी हुई थी, मौत की प्रथम दृष्टिया बच्चा ना होना लग रहा है।