सपाईयों ने मनाया पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश का जन्मदिन, कहीं लगाया पौधे तो कहीं किया रक्तदान

पीडीए पेड़ के रूप में बरगद, पीपल और नीम का पौधारोपण किया जाएगा। जो पर्यावरण के संरक्षण के साथ-साथ सामाजिक न्याय के प्रतीक के रूप में सामाजिक समानता-समता की प्राणवायु हर दिन देंगे।
 

चंदौली जिले में आज दिनांक 1 जुलाई 2024 को समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव जी के जन्मदिन पर एस०एस० हॉस्पिटल द्वारा आयोजित रक्तदान शिविर में मुगलसराय विधानसभा सपा के पूर्व प्रत्याशी चन्द्रशेखर यादव ने रक्तदान किया। वही राज गार्डन मुगलसराय में केक काटकर जन्मदिन मनाया गया और उनके दीर्घायु होने की कामना की गई। साथ ही समाजवादी पार्टी द्वारा निर्देशित पीडीए पेड़ के तहत पौधारोपण किया गया।

इस संबंध में पूर्व विधानसभा प्रत्याशी चंद्रशेखर यादव ने कहा कि समाजवादी पार्टी के सभी नेता एवं कार्यकर्ता मिलकर उत्तर प्रदेश के हर गांव में पीडीए पेड़ लगाएंगे। पीडीए पेड़ के रूप में बरगद, पीपल और नीम का पौधारोपण किया जाएगा। जो पर्यावरण के संरक्षण के साथ-साथ सामाजिक न्याय के प्रतीक के रूप में सामाजिक समानता-समता की प्राणवायु हर दिन देंगे।

सपा सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष उपेन्द्र फ़ौजी ने कहा कि पीडीए पेड़ पौधारोपण के इस पर्यावरणीय, सामाजिक आंदोलन को समाजवादी पार्टी द्वारा उत्तर प्रदेश के गांवों से शुरू करके आगामी चरणों में राष्ट्रव्यापी आंदोलन बनाने का प्रयास किया जाएगा। पूर्व मुख्यमंत्री द्वारा  मिशन और विज़न से निर्मित विकास और समृद्धि का "समाजवादी पथ" हर युवा, बहुजन, पिछड़े, अल्पसंख्यक, वंचित, शोषित के जीवन में सकारात्मक परिवर्तन का आधार है। साथ ही हार्दिक बधाई व शुभकामनाएं दी । जगह जगह केक व मिठाई बांटकर खुशी मनाई गई।

इस अवसर पर सर्वश्री अयुब खान गुडडू, चन्द्रमा यादव, मुसाफिर चौहान, नफीस अहमद, सुदामा यादव, चंद्रभानु यादव, औसाफ अहमद, जलालुद्दीन अंसारी, अजीत बब्बू, महेंद्र माही, लल्लू बीयार, श्यामलाल पांडे, रामेश्वर प्रधान, अमरनाथ जायसवाल मोनू, वीरेंद्र प्रधान, शाहिद सिब्बू, उपेंद्र फौजी, आरिफ सिद्दकी, लालबाबू,अजय इंद्रेश, संजय, कैलाश, सतेंद्र, संदीप, गोलू समेत सैकड़ों कार्यकर्ता व पदाधिकारीगण मौजूद रहे।