पतंग लूटने के चक्कर में बच्ची पहुंची थाने, थाना प्रभारी ने जैकेट देकर किया विदा, जानिए क्या था पूरा मामला 
​​​​​​​

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर नहर के पास से सोमवार की शाम एक बच्ची  मकर संक्रांति के अवसर पर पतंग लूटने के चक्कर में 1 किलोमीटर चलकर थाना परिसर में चली गई।
 

ठंड के मौसम में कांपती बच्ची को देख की मदद

 भाई के लिए पतंग लूटने आयी थी बहन

इस तरह से महिला सिपाही लगाकर की बच्ची की मदद

 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के आलमपुर नहर के पास से सोमवार की शाम एक बच्ची  मकर संक्रांति के अवसर पर पतंग लूटने के चक्कर में 1 किलोमीटर चलकर थाना परिसर में चली गई। जब प्रभारी ने बच्ची को पतंग लूटने देखा तो उसको अपने पास बुलवाया, उसके बाद कड़ाकी ठंड को देखते हुए बच्ची को बाजार से  चप्पल व स्वेटर दिलवाया।


आपको बता दें कि अलीनगर थाना चर्चा का विषय बनता जा रहा है, इसकी सबसे बड़ी वजह थाना के प्रभारी शेषधर पांडेय है। जो अपने पुलिसिया दायित्वों के साथ प्रभारी पद के कर्तव्यों को भी बखुबी से निभाते हुए थाने की पुरी रूप रेखा बदल कर जनपद में एक मिसाल कायम की है।  मकर संक्रांति के अवसर पर सोमवार की शाम पतंग लूटने के चक्कर में 10 वर्षी आकृति अपने घर से 1 किलोमीटर चलकर थाना परिसर में पहुंची, पतंग पाकर जैसे ही थाने से बाहर आना चाही तभी अलीनगर थाना प्रभारी की निगाह पड़ गई। उन्होंने ने तुरंत बच्ची को बुलाया और पता के साथ परिचय पूछा। बच्ची ने बताया कि मेरा नाम आकृति है, छोटे भाई के वजह से पतंग लूटने के लिए थाना परिसर में आ गई थी, इतना सुनते ही थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने जब बच्ची को कड़ाकी ठंड में बिना स्वेटर व बिना चप्पल देखा तो दंग रह गए।उन्होंने तुरंत आकृति को अपने गाड़ी से महिला सिपाही लगाकर मार्केट भेज कर जैकेट व चप्पल दिलवाया, उसके बाद बजार से जब आकृति थाना परिसर में आती है, तो बच्ची को ढूंढा,तिलवा, लाई व पतंग के साथ घर भेज दिए।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि एक छोटी बच्ची अपने भाई के लिए कड़ाकी ठंड में पतंग लूटने के लिए थाने में आ गई थी, पूछने पर बच्ची ने बताया कि मेरा नाम आकृति कुमारी और घर आलमपुर नहर के पास में है।