...और जब गांव से 5 लोगों को उठा ले गयी अलीनगर पुलिस , जानिए क्या है मामला
​​​​​​​

इस मामले में 3 नामजद समेत कुल 21 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बाकी सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है और जल्द ही सब के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।
 

 लौंदा चौकी पर तैनात सिपाही के साथ अभद्रता

सीओ अनिरुद्ध सिंह की अगुवाई में छापेमारी

गांव से 5 लोगों को उठा ले गयी अलीनगर पुलिस
 

चंदौली जिले की अलीनगर थाना क्षेत्र के लौंदा चौकी पर तैनात सिपाही के साथ अभद्रता और मारपीट किए जाने के मामले में सीओ अनिरुद्ध सिंह की अगुवाई में पुलिस ने गांव में जाकर छापेमारी की और वहां से 5 लोगों को उठा लिया , जिसके बाद पूरे गांव में हड़ंकप मच गया।

 बताया जा रहा है कि इस मामले में 3 नामजद समेत कुल 21 व्यक्तियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है। बाकी सभी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है और जल्द ही सब के खिलाफ कार्यवाही की जाएगी।

आपको बता दें कि लौंदा चौकी पर तैनात कांस्टेबल दीपक साहू ने अलीनगर थाने में तहरीर देकर इस बात की शिकायत की थी कि रविवार की शाम जब चौकी प्रभारी के साथ वाहनों की चेकिंग करके वापस लौट रहे थे। तो मोहब्बतपुर नहर की पुलिया के पास कुछ लोग आपस में गाली-गलौज कर रहे थे जब वह वहां पर मौजूद लोगों को समझाने की कोशिश की तो सभी लोग उससे उलझ गए और उसकी पिटाई की। पुलिस के सिपाही द्वारा शोर मचाने पर आसपास के लोगों को जुटता देख वहां मौजूद सारे लोग मोटरसाइकिल और वाहन छोड़कर भाग निकले। पुलिस ने फिलहाल वहां मौजूद सभी वाहनों को जब्त कर लिया है।

सिपाही की तहरीर पर 3 युवकों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज करते हुए अन्य लोगों के खिलाफ भी कार्यवाही शुरू कर दी है। कल ही एक व्यक्ति को पकड़ लिया गया था। आज पांच लोगों को उठाए जाने के बाद 3 को छोड़ दिया गया है, जबकि 2 लोगों के खिलाफ कार्रवाई किए जाने की खबर मिली है।

आज सबेरे ही आईजी साहब के दौरे के पहले कार्रवाई में तेजी दिखाने के लिए पुलिस के सीओ अनिरूद्ध सिंह इनकी गिरफ्तारी के लिए गांव में दबिश देने जा धमके। इस दौरान 5 लोगों को उठाकर थाने ले जाने के बाद उनमें से 3 लोगों के रिश्तेदार निकलने पर छोड़ दिया गया, जबकि दो के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है। इस तरह की छापेमारी से पूरे गांव में हड़कंप मचा हुआ है।