अलीनगर इलाके में तमंचा व कारतूस के साथ एक बदमाश गिरफ्तार

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की अलीनगर पुलिस ने एक अभियुक्त को दिन गुरुवार को चेकिंग के दौरान बरहुली नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया था, जिसका नाम बृजेश यादव बताया जा रहा है। यह जनपद चंदौली निवासी बताया जाता है। इसके पास से अवैध असलहा बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक चंदौली द्वारा अपराध एवं अपराधियों
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की अलीनगर पुलिस ने एक अभियुक्त को दिन गुरुवार को चेकिंग के दौरान बरहुली नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया था, जिसका नाम बृजेश यादव बताया जा रहा है। यह जनपद चंदौली निवासी बताया जाता है। इसके पास से अवैध असलहा बरामद किया गया है।

पुलिस अधीक्षक चंदौली द्वारा अपराध एवं अपराधियों के विरुद्ध चलाए जाने वाले अभियान के क्रम में अलीनगर को चेकिंग के दौरान सफलता मिली है। पुलिस ने एक अभियुक्त को बरहुली नहर पुलिया के पास से गिरफ्तार किया था, जिसका नाम बृजेश यादव जा रहा है।

पुलिस ने कहा कि इसके पास से एक अवैध तमंचा व एक जिंदा कारतूस बरामद किया गया है।पकड़े गए अभियुक्त पर पुलिस संबंधित धारा लगाते हुए जेल भेजने की कार्रवाई कर रही है।