अज्ञात चोरों ने उड़ाया बाइक, बाइक चोरी करते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए चोर, अलीनगर क्षेत्र के गोधना गांव के समीप की घटना 
 

वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही। वही अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव के रामा देवी हॉस्पिटल के समीप खड़ी बाइक को अज्ञात चोरों ने गायब कर दिया।
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र गोधना गांव के रामा देवी हॉस्पिटल के समीप मंगलवार को दोपहर के दौरान अज्ञात चोरों ने  खड़ी बाइक को गायब कर दिया। जिसकी फोटो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। इस मामले में पीड़ित ने अलीनगर थाने मैं लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। वही अलीनगर थानाअध्यक्ष ने शिकायत मिलने के बाद मामले में कार्रवाई का आश्वासन दिया।


आपको बता दें कि नगर व ग्रामीण क्षेत्र में वाहन चोरी की घटनाएं बढ़ती जा रही। वही अलीनगर थाना क्षेत्र के गोधना गांव के रामा देवी हॉस्पिटल के समीप खड़ी बाइक को अज्ञात चोरों ने गायब कर दिया। बाइक गायब होने के बाद पीड़ित फैजान अहमद ने अलीनगर थाने में लिखित तहरीर देते हुए बताया  कि लगभग 10:00 बजे सुबह के करीब मेरा छोटा भाई इरफान घर सू लेकर रामादेवी हॉस्पिटल में गया था। जिसका गाड़ी नंबर UP67P5768 है। वही रामादेवी हॉस्पिटल के बाहर बाइक को खड़ा किया। और इरफान उसी हॉस्पिटल में कार्यरत हैं। जब लगभग 2:00 बजे दोपहर के करीब इरफान हॉस्पिटल से बाहर आया तो  देखा बाइक गायब है। आसपास के लोगों से पूछताछ की लेकिन किसी ने कुछ नहीं बताया। जब कुछ दुकानों पर लगे सीसीटीवी कैमरे में चैक किया तो अज्ञात चोरों के साथ अपनी पैशन प्रो बाइक देखी तो पहचान गया। जिसकी सूचना अलीनगर थाने पर तहरीर देकर कार्रवाई की गुहार लगाई। इस दौरान इरफान ने बताया कि रोज की तरह बाहर  बाइक (पैशन प्रो )खड़ी करके हॉस्पिटल के अंदर काम करने चले जाते थे। जब लंच का समय हुआ तो नीचे जाकर देखा तो उस स्थान पर बाइक नहीं खड़ी थी। जिसकी शिकायत अज्ञात चोरों के खिलाफ अलीनगर थाने में लिखित तहरीर दी है।


इस संबंध में अलीनगर थानाध्यक्ष शेषधर पांडेय ने बताया कि एक व्यक्ति द्वारा चोरी की बाइक की शिकायत की गई है। इस मामले में जांच की जा रही है।