नियामताबाद ब्लॉक में दिव्यांग लाभार्थियों को विधायक ने दिया आवास का स्वीकृति प्रमाण पत्र

भाजपा सरकार सभी वर्गों के हित को देखते हुए काम कर रही है और कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार से देश और प्रदेश का नाम विश्व में ऊंचा हो रहा है। आज बहुत ही गौरवपूर्ण क्षण का अनुभव भी हो रहा है।
 

आवास का कागज पाकर सभी दिव्यांगों के चेहरे खिले

मुख्य अतिथि रमेश जायसवाल ने बांटे 42 आवासों के कागज

प्रदेश सरकार की योजनाओं की जमकर तारीफ

चंदौली जिले के नियामताबाद विकासखंड सभागार में मुख्यमंत्री आवास ग्रामीण दिव्यांग लाभार्थियों को स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरण का कार्यक्रम संपन्न हुआ। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि मुगलसराय विधायक रमेश जायसवाल रहे। इस दौरान कुल 41 दिव्यांग व एक दैवीय आपदा से ग्रसित व्यक्ति को ग्रामीण मुख्यमंत्री आवास स्वीकृति प्रमाण पत्र वितरित किया गया।


इस दौरान  विधायक रमेश जायसवाल ने कहा कि प्रदेश सरकार की मंशा है कि हर ग्रामीणों को आवास मिले खास करके उन दिव्यांगों को जो दैवीय आपदा से ग्रसित है। ब्लॉक सभागार में उपस्थित दिव्यांग जनों को स्वीकृति पत्र भेंट करके अपने आप को गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। भाजपा सरकार सभी वर्गों के हित को देखते हुए काम कर रही है और कहा कि केंद्र व प्रदेश की डबल इंजन सरकार से देश और प्रदेश का नाम विश्व में ऊंचा हो रहा है। आज बहुत ही गौरवपूर्ण क्षण का अनुभव भी हो रहा है। स्वीकृति पत्र पाकर सभी दिव्यांग जनों के चेहरे खिल उठे।

 इस अवसर पर खंड विकास अधिकारी शरद चंद्र शुक्ला, एडीओ पंचायत मनोज कुमार सिंह, आईएसबी धर्मेंद्र कुमार सिंह, लेखाकार अभिमन्यु कुमार, ग्राम प्रधान प्रतिनिधि पचोखर महेंद्र श्रीवास्तव, शमीम खान, मुन्ना लाल, शिव कुमार आदि लोग उपस्थित रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता खंड विकास अधिकारी शरद चंद्र शुक्ला व संचालन आईएसबी धर्मेंद्र कुमार सिंह ने किया।