31 अक्टूबर को वाराणसी में योगी को बताएंगे बुनकर अपनी समस्या, निकाला जुलूस

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले में पिछले एक पखवारे से बिजली फ्लैट रेट वापस करने की मांग को लेकर बुनकर आंदोलन कर रहे है। इस क्रम में गुरुवार की देर शाम सतपोखरी से दुल्हीपुर तक संस्था के अध्यक्ष राकेश कांत राय के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया था। इस दौरान वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के अध्यक्ष
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले में पिछले एक पखवारे से बिजली फ्लैट रेट वापस करने की मांग को लेकर बुनकर आंदोलन कर रहे है। इस क्रम में गुरुवार की देर शाम सतपोखरी से दुल्हीपुर तक संस्था के अध्यक्ष राकेश कांत राय के नेतृत्व में कैंडल मार्च निकालकर विरोध जताया था।

इस दौरान वाराणसी वस्त्र बुनकर संघ के अध्यक्ष राकेश कांत राय ने कहा कि जनपद के बुनकरों ने मुर्री बंद कर पूरी तरह से अनश्चितिकालीन हड़ताल कर रखा है। लेकिन सरकार की उपेक्षात्मक रवैये से अभी तक कोई आश्वासन मिला नहीं मिला। वही भविष्य में मांग पूरी करने का कोई संकेत मिल रहा है।

कहा आगामी 31 अक्टूबर को वाराणसी में मुख्यमंत्री योगी का आगमन हो रहा है । उनका बुनकर संघ तहे दिल से स्वागत करेंगे और बड़ी बेसब्री से अपेक्षा करते हैं कि हम बुनकरों की मंदी व बंदी की समस्याओं के समाधान के लिए गंभीरता से विचार करेंगे ।

मुख्यमंत्री के आगमन से बुनकरों की बिजली फ्लैट रेट बहाली की आस जगी है। मुस्लिम बुनकर भाई मस्जिदों मे दुवाखानी भी की।

अंत में देर शााम को क्षेत्र के सत पोखरी से लेकर दुल्हीपुर तक कैंडिल मार्च निकाला। जिसमें प्रमुख रुप से अब्दुल सलाम अंसारी ,बाबू हाजी हमीदुल्लाह, प्रधान चुन्नू जहीरूद्दीन ,एजाज अहमद, राहुल पटेल, कुंदन सोनकर, इम्तियाज ,कुल्लू ,बेला ,राशि ,अफसर, बिलाल अंसारी ,मुहमद यासीन ,अजीजुल हक ,शमशाद ,चुन्नू कलीम ,जियाउद्दीन आदि बुनकरों ने हिस्सा लिया।