सतपोखरी के नवनिर्वाचित प्रधान पर हुआ मुकदमा दर्ज, जानिए क्या है मामला

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के मुग़लसराय थाना क्षेत्र के सतपोखरी ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर कोविड नियमों का उलंघन करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया । बताते चले कि सरकार द्वारा लॉकडाउन लगा कर कोविड नियमों का शत प्रतिशत पालन कराया जा रहा है तथा जनपद में धारा 144 लागू है जिसके
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के मुग़लसराय थाना क्षेत्र के सतपोखरी ग्राम पंचायत के नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान पर कोविड नियमों का उलंघन करने के मामले में पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया ।

बताते चले कि सरकार द्वारा लॉकडाउन लगा कर कोविड नियमों का शत प्रतिशत पालन कराया जा रहा है तथा जनपद में धारा 144 लागू है जिसके द्वारा जीत का जश्न मनाने के आदेश को दरकिनार कर सतपोखरी के नव निर्वाचित ग्राम प्रधान हमीदुल्ला अंसारी को उस वक्त भारी पड़ा जब वे जीत के बाद अपने 150 से 200 समर्थकों के साथ विजय जुलूस निकाल कर अपने घर पहुंचे।

इस दौरान इलाके में गश्त कर रही पुलिस की नजर जैसे ही भीड़ पर गई तो तत्काल पुलिस हरकत में आई और नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान हमीदुल्ला अंसारी के खिलाफ आईपीसी की धारा 188, 269, 270, 271 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है।