नगर पालिका चेयरमैन की सोनू किन्नर की पहल,  क्षेत्र की 27 सड़कों की होगी मरम्मत 
​​​​​​​

चंदौली जिले की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका क्षेत्र की 27 सड़कों की मरम्मत कराने की योजना बनायी गयी है।  नगर पालिका चेयरमैन की सोनू किन्नर की ओर 15वें वित्त के तहत मिली धनराशि से यह काम कराया जाना है
 

15वें वित्त के तहत 1.60 करोड़ रुपये का प्रस्ताव

27 सड़कों की मरम्मत की फाइल डीएम के पास

मंजूरी मिलते ही शुरू हो जाएगा काम 

 

चंदौली जिले की पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका क्षेत्र की 27 सड़कों की मरम्मत कराने की योजना बनायी गयी है।  नगर पालिका चेयरमैन की सोनू किन्नर की ओर 15वें वित्त के तहत मिली धनराशि से यह काम कराया जाना है, जिसके अनुमोदन के लिए जिलाधिकारी के पास प्रस्ताव भेजा गया है।

जानकारी में बताया जा रहा है कि  पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर पालिका ने 15वें वित्त के तहत 1.60 करोड़ रुपये का प्रस्ताव बनाकर जिलाधिकारी को भेज दिया है। जिसकी मंजूरी मिलने के बाद टेंडर की प्रक्रिया पूरी कराकर सड़कों की मरम्मत का काम शुरू कराया जाएगा। जिससे लोगों को आने जाने में सहूलियत होगी।

आपको बता दें कि नगर पालिका क्षेत्र की सड़कों की पिछले पांच साल से मरम्मत नहीं कराई गई है। कई सड़कें क्षतिग्रस्त होने से लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। नगर पालिका चेयरमैन की सोनू किन्नर की ओर 15वें वित्त के तहत एक करोड़ 60 लाख रुपये की लागत से शहर की 27 सड़कों के निर्माण का प्रस्ताव चुनाव से पहले जिलाधिकारी के समक्ष भेजा था। इस दौरान लोकसभा चुनाव की घोषणा होते ही आचार संहिता लागू हो गई, जिससे प्रस्ताव अधर में लटक गया। अब चुनाव आचार संहिता समाप्त होने के बाद पालिका की ओर से प्रस्तावित सड़कों के निर्माण कार्य को पास कराने के लिए कार्रवाई तेज कर दी है।

फिलहाल प्रस्ताव पर जिलाधिकारी के पास पड़ा हुआ है। जिलाधिकारी का अनुमोदन मिलते ही सड़क निर्माण की कार्रवाई नगर पालिका की ओर से आगे बढ़ाई जाएगी।  नगर पालिका चेयरमैन की सोनू किन्नर का कहना है कि अब इलाके की समस्याओं के समाधान के लिए तेजी से कार्य कराए जाएंगे।