यातायात पुलिस ने जारी किया सोमवार के लिए ट्रैफिक प्लान, इस रास्ते पर रहेगी रोक

यातायात पुलिस ने डाईवर्जन प्लान जारी करते हुए कहा कि सोमवार दिनांक 11 सितंबर को प्रातः 08.00 बजे से लेकर रात्रि 23.00 बजे तक इन रास्तों पर वाहनों के आने जाने पर रोक के साथ-साथ डाइवर्जन प्लान बनाया गया है।
 

 वीआईपी गेट होगा मां काली का भंडारा

भंडारे में प्रसाद वितरण में होती है अत्यधिक भीड़

वाहनों के लिए बना है डाइवर्जन प्लान

चंदौली जिले के मुगलसराय इलाके में वीआईपी गेट रेलवे स्टेशन मुगलसराय स्थित मां काली के भंडारे मे प्रसाद वितरण में अत्यधिक भीड़ के दृष्टिगत आम लोगों के साथ-साथ वाहनों के सुरक्षित व सुगम आवागमन हेतु निम्नांकित तरीके से डाइवर्जन प्लान लागू कराया गया है।


यातायात पुलिस ने डाईवर्जन प्लान जारी करते हुए कहा कि सोमवार दिनांक 11 सितंबर को प्रातः 08.00 बजे से लेकर रात्रि 23.00 बजे तक इन रास्तों पर वाहनों के आने जाने पर रोक के साथ-साथ डाइवर्जन प्लान बनाया गया है...
 
 1- डाइवर्जन चकिया तिराहा- चंदौली से मुगलसराय  कस्बे में व पड़ाव की तरफ जाने वाले समस्त मालवाहकों को चकिया तिराहे से गोधना की तरफ डाइवर्ट किया जायेगा। साथ ही साथ अन्य वाहनों को सिटी बस स्टैंड से ग़ल्ला मंडी तक आवागमन हेतु एक ही लेन प्रदान किया जायेगा।

 2- डाईवर्जन सब्जी मंडी तिराहा- पड़ाव से मुगलसराय  कस्बे में जाने वाले समस्त मालवाहकों को सब्जी मंडी तिराहा से बाये लिंक रोड पर डाइवर्ट किया जायेगा, जो लिंक रोड से अपने गंतव्य को जायेंगे।

 3. डाइवर्जन ग़ल्ला मंडी- पड़ाव से आने वाले समस्त वाहनों को गल्लामंडी तिराहे से दाहिनी लेन पर डाइवर्ट किया जायेगा, जो पार्सल गेट से  वापस अपने लेन में आकर अपने गंतव्य को जायेंगे। ग़ल्ला मंडी से पार्सल गेट तक बाएँ लेन को भंडारे हेतु पूर्ण रूप से सुरक्षित रखा जायेगा।

    यह निर्देश जारी करके यातायात पुलिस ने सभी वाहन चालकों से अनुरोध है कि आवश्यक होने पर ही कस्बे में आवागमन करें और चंदौली पुलिस का सहयोग करें।