वर्षों से जमी धूल की मोटी परत से उड़ती है धूल, गड्ढ़ों को पाटने की तैयारी
 

उसी क्रम में पुनः एक बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा सड़क किनारे गड्ढों को पाटा जा रहा है। गड्ढे होने के कारण आए दिन एक्सीडेंट होता है, जिससे राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।
 

चंदासी कोल मंडी में शुरू हुयी पहल

सड़क किनारे गड्ढों को पाटने का किया शुरू

गिरायी जा रही है गिट्टियां  

चंदौली जिले के मुगलसराय क्षेत्र में चंदासी कोल मंडी में सड़क किनारे गड्ढों को पाटने का कार्य चंदासी कोल ट्रेडर्स एसोसिएशन द्वारा किया जा रहा है। संस्था के पदाधिकारी व सदस्य गणों द्वारा ट्रक से गिट्टी को मंगा कर गड्ढों को पाटने का कार्य किया जा रहा है।

इस दौरान संस्था के अध्यक्ष  सतीश जिंदल ने बताया कि वर्षों से सड़क और डिवाइडर के किनारे जमी धूल की मोटी परत से काफी धूल उड़ रही थी, जिसको नगर पालिका के सफाईकर्मी व  संस्था के सदस्यों के सहयोग से पिछले 5 महीनों से लगातर महीने में एक या दो बार  सफाई करवाई जा रही थी। इसके साथ ही जीटी रोड पर गड्ढे पाटने का काम किया गया। 

उसी क्रम में पुनः एक बार एसोसिएशन के सदस्यों द्वारा सड़क किनारे गड्ढों को पाटा जा रहा है। गड्ढे होने के कारण आए दिन एक्सीडेंट होता है, जिससे राहगीरों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। व्यस्तम मार्गों में से एक चंदासी मार्ग पर आवागमन लगा रहता है। आने वाले समय में चंदासी कोल मंडी के लिए संस्था हमेशा प्रयासरत रहेगी। 


इस अवसर पर संस्था के अध्यक्ष सतीश जिंदल, सचिव मोहित बागड़िया, उपाध्यक्ष अशोक कनोडिया, बिल्लू बाबू,  विजय राय, मुन्ना सिंह, मनोज अग्रवाल, राजू बाबू , लल्लू तिवारी, नियाज अहमद ,आशा राम, आदि की सक्रिय भूमिका रही।