इंटरमीडिएट की जिला टॉपर के घर पहुंचे CO अनिरुद्ध सिंह, पूजा का किया सम्मान

पूजा यादव के घर बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है। जिले के शिक्षक परिजन और रिश्तेदारों के साथ-साथ अब पीडीडीयू नगर सीओ अनिरुद्ध  बधाई देने के लिए सोमवार को उसके घर पहुंचे।
 

स्मृति चिन्ह देकर पूजा यादव को किया सम्मानित

बोले - मुकाम पर पहुंचने के लिए जारी रखो पढ़ाई

यूपी बोर्ड परीक्षा में सर्वाधिक अंक पाने वाली है पूजा

चन्दौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के जफरपुर निवासी इंटरमीडिएट की जिला टॉपर पूजा यादव को सम्मानित करने सोमवार की दोपहर सीओ अनिरुद्ध सिंह व प्रमुख समाजसेवी दुर्गेश सिंह उसके घर पहुंचे और बेटी को स्मृति चिन्ह व अंगवस्त्रम देकर सम्मानित किया व उत्साहवर्धन करके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि इंटर मीडिएट परीक्षा में जिला टॉपर जफरपुर निवासी पूजा यादव के घर बधाई देने वालों का सिलसिला जारी है। जिले के शिक्षक परिजन और रिश्तेदारों के साथ-साथ अब पीडीडीयू नगर सीओ अनिरुद्ध  बधाई देने के लिए सोमवार को उसके घर पहुंचे।बता दें कि जफरपुर निवासी पूजा यादव पुत्री गुलाबचंद्र यादव नगर के लाल बहादुर शास्त्री बालिका इंटर कॉलेज में शिक्षारत है। पूजा यादव ने उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा बोर्ड वर्ष 2024 में कक्षा-12 की परीक्षा में जनपद चन्दौली में 95.2 प्रतिशत अंक प्राप्त कर पूरे जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया है। यह काफी गौरव की बात है।

वहीं सोमवार को क्षेत्राधिकारी पीडीडीयू नगर अनिरुद्ध सिंह व समाजसेवी दुर्गेश सिंह ने छात्रा के उत्साहवर्धन के लिए जफरपुर गांव जाकर उसके निवास पर ग्रामीणों की उपस्थिति पर स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया।


इस दौरान पीडीडीयू नगर सीओ अनिरुद्ध सिंह ने इस उपलब्धि के लिए पूजा को बधाई दी और कहा कि मेहनत के साथ पढ़ाई करें ताकि अपने मुकाम तक पहुंच जाए। जबकि छात्र-छात्राओं की सफलता में शिक्षक व अभिभावकों की बड़ी जिम्मेदारी होती है। लेकिन अखबार व किताबों में प्रमाणिकता के आधार पर बातें लिखी रहती है, इनको जरूर पढे़ं, जिससे और माता-पिता के सपने साकार हो सके।

इसके साथ ही सभी ने एक बार फिर उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं और भविष्य में हर तरह की मदद का आश्वासन दिया।