अभी तक नहीं मिला स्टेशन से गायब बच्चा, सीओ साहब ने कसी है नकेल
 

जीआरपी के पुलिसकर्मियों से रेलवे स्टेशन पर घूमने वाले फालतू लोगों और बच्चों को भगाने की भी बात कही, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न घट सके। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने स्टेशन का भी निरीक्षण किया।
 

5 दिन पहले स्टेशन से गायब हुआ था बच्चा

पुलिस क्षेत्राधिकारी  कुंवर प्रभात सिंह ने ली मामले की जानकारी

कसी मातहतों की नकेल

स्टेशन पर फालतू घूमने वाले बच्चों-भिखारियों व लोगों को भगाने के निर्देश

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय रेलवे जंक्शन परिसर से 5 दिन पहले हुए मासूम बच्चे की चोरी के मामले में अब तक जीआरपी पुलिस के हाथ खाली हैं। इसीलिए पुलिस क्षेत्राधिकारी ने थाने का निरीक्षण कर मातहतों को फटकार लगाई है और बच्चे को बरामद करने के लिए तेजी से प्रयास करने का निर्देश दिया है।

 जानकारी में बताया जा रहा है कि शुक्रवार के देर रात पंडित दीनदयाल उपाध्याय जंक्शन के जीआरपी थाने पहुंचे पुलिस क्षेत्राधिकारी  कुंवर प्रभात सिंह ने थाने का निरीक्षण किया और मातहतों की क्लास ली। इस दौरान बच्चा चोरी की घटना और उसके बाद की गई कार्यवाही का बारीकी से निरीक्षण किया तथा बच्चे की बरामदगी  के लिए तेजी से कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

 इस दौरान जीआरपी के पुलिसकर्मियों से रेलवे स्टेशन पर घूमने वाले फालतू लोगों और बच्चों को भगाने की भी बात कही, ताकि इस तरह की घटना दोबारा न घट सके। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने स्टेशन का भी निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उनके साथ निरीक्षक प्रवेश कुमार सिंह, विपिन यादव, अवधेश मिश्रा और उप निरीक्षक मुन्नालाल व अरुण कुमार शामिल थे।