मौत के तांडव पर हर एक की आंखें हुईं नम, कांग्रेसजनों ने हाथरस कांड में मृतकों को कैंडल जलाकर दी श्रद्धांजलि, घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना

डीडीयू नगर के कालीमहाल चौराहे पर शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेसजनों ने हाथरस कांड में मृतकों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।
 

चंदौली जिले के डीडीयू नगर के कालीमहाल चौराहे पर शहर कांग्रेस कमेटी के तत्वाधान में कांग्रेसजनों ने हाथरस कांड में मृतकों को कैंडल जलाकर श्रद्धांजलि दी एवं घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना की।

बता दें कि हाथरस में हुए मौत के तांडव पर कांग्रेसजनों ने गहरा दुःख व्यक्त करते हुए कहा की यूपी के हाथरस में सत्संग के दौरान हुई भगदड़ में 122 के करीब श्रद्धालुओं की मौत का समाचार अत्यंत दुखद है। हम सभी शोक संतप्त परिवारों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना करते हैं।

allowfullscreen

 वहीं कांग्रेसजनों ने योगी सरकार से अनुरोध किया कि घायलों को हरसंभव चिकित्सा उपचार और मौत का तांडव बने इस कांड में प्रभावित परिवारों को राहत प्रदान करें। 


कांग्रेसजनों ने कहा कि इस वीभत्स कांड ने हाथरस प्रशासन की पोल खोल कर रख दी है। व्यवस्थाओं की चूक के कारण ही मौत के तांडव का नजारा सामने आया। उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मांग कि जांच कराकर दोषियों पर सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाए।