महंगाई के विरोध में GT रोड व पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेसजनों ने दिया धरना, देखें तस्वीरें

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले के देशव्यापी प्रदर्शन को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में जनपद के 7 ब्लॉक के पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेसियों ने डीजल पेट्रोल की महंगाई को लेकर धरना दिया । बताते चलें कि कांग्रेस के विश्व व्यापी पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि को लेकर आज जनपद के 7 पेट्रोल पंपों पर धरना प्रदर्शन किया गया।
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले के देशव्यापी प्रदर्शन को लेकर जिला कांग्रेस कमेटी के नेतृत्व में जनपद के 7 ब्लॉक के पेट्रोल पम्पों पर कांग्रेसियों ने डीजल पेट्रोल की महंगाई को लेकर धरना दिया ।

बताते चलें कि कांग्रेस के विश्व व्यापी पेट्रोलियम मूल्य वृद्धि को लेकर आज जनपद के 7 पेट्रोल पंपों पर धरना प्रदर्शन किया गया। जिसमें सकलडीहा में देवेंद्र प्रताप सिंह के नेतृत्व में मुगलसराय में राम जी गुप्ता के नेतृत्व में सदर ब्लाक मधु राय व कांग्रेस जिला अध्यक्ष धर्मेन्द्र तिवारी के नेतृत्व में प्रदर्शन किया गया।

इस संबंध में कांग्रेस पार्टी के जिला अध्यक्ष धर्मेंद्र तिवारी ने बताया कि यह प्रदर्शन अलग-अलग जगहों पर इसलिए किया गया कि कोविड-19 के नियमों का पालन करते हुए तथा जनपद में धारा 144 का उल्लंघन ना हो सके और पार्टी द्वारा अपना विरोध प्रदर्शन भी किया जाए ।

महंगाई के विरोध को लेकर यह प्रदर्शन किया जा रहा था और यदि सरकार इस पर लगाम लगाने का कार्य नहीं करती है तो उसे आगे चलकर इसी महंगाई पर अपनी सरकार गवानी होगी।

इसी क्रमे में शहर कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष रामजी गुप्ता के नेतृत्व में कांग्रेसजनो ने पेट्रोल-डीज़ल के मूल्यों में जबरदस्त वृद्धि, आर्थिक मंदी, व्यापक बेरोज़गारी, महंगाई के विरोध में नगर के अग्रवाल पेट्रोल पम्प जीटी रोड पर धरना-प्रदर्शन किया।

इस दौरान शहर अध्यक्ष रामजी गुप्ता ने कहा मोदी सरकार कोविड महामारी में पेट्रोल-डीजल की कीमतें लगातार बढ़ाकर आमजन को मुश्किल में डाल रही है। अंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल की कीमत कम होने के बावजूद पेट्रोल-डीजल की कीमत लगातार बढ़ रही है। कई राज्यों में पेट्रोल के दाम 100 रुपये लीटर से अधिक हो गए हैं। एक तरफ आम आदमी कोविड और आमदनी कम होने से परेशान है वहीं दूसरी ओर मोदी सरकार महंगाई से उनके लिए मुश्किल खड़ी कर रही है।

इस मौके पर धरना में मुख्यरूप से आनंद शुक्ला, सतीश बिंद,बृजेश गुप्ता, अशोक यादव, दयाराम पटेल, शाहिद तौसिफ़, अकील अहमद बाबू, मुजाहिद अख़्तर, विजय गुप्ता, उषा यादव, राकेश तिवारी,हम्मीर शाह, भूपनारायण, मुँ आफ़ताब, दीपक जायसवाल, फूलचंद मौर्या, इरशाद, विषुन प्रसाद सोनकर आदि उपस्थित रहे।