हरिशंकरपुर गांव में क्रिकेट प्रतियोगिता का हुआ शुभारंभ, खेल भावना प्रोत्साहित करने की अपील
 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत हरिशंकरपुर हिनौली गांव में रविवार को विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई।
 

मुख्य अतिथि रहे कोतवाल विजय बहादुर सिंह

बोले -हार व जीत का अभिन्न हिस्सा

जीवन में खेल से तन-मन होता है मजबूत

 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली अंतर्गत हरिशंकरपुर हिनौली गांव में रविवार को विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता शुरू हुई। प्रतियोगिता का उद्घाटन मुख्य अतिथि मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने फीता काटकर किया।

आपको बता दें कि हरिशंकरपुर  के ग्रामीण और क्षेत्र में खेल को प्रोत्साहित करने के लिए ग्राम हिनौली में विशाल क्रिकेट प्रतियोगिता की शुरुआत की, जिसके उद्घाटन समारोह में मुख्य अतिथि मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने फीता काटकर एवं बल्लेबाजी करके किया। 

उद्घाटन के बाद खिलाड़ियों से रूबरू होते हुए सबका हौसला बढ़ाया। आज  पहला मैच टाइगर स्पोर्टिग क्लब हरिशंकरपुर की टीम व आदर्श स्पोर्टिंग क्लब हिनौली के बीच खेला गया।

 कार्यक्रम को संबोधित करते हुए मुख्य अतिथि मुगलसराय कोतवाल विजय बहादुर सिंह ने कहा कि खेलकूद से हमें शारीरिक और मानसिक लाभ मिलता है। स्वस्थ शरीर में ही स्वस्थ मानसिक विकास होता है। यह खेल से ही संभव है। उन्होंने कहा कि खेल को खेल की भावना से खेलना चाहिए। हार व जीत खेलों का अभिन्न हिस्सा है, जीत के लिए खिलाड़ियों को अति उत्साहित तथा हार से निराश नहीं होना चाहिए। वहीं आयोजन समिति को भी सभी टीमों को उचित व्यवहार के साथ खेलाना चाहिए जिससे आपसी प्रेम भाव बढ़े।


इस दौरान प्रधान रफीक अहमद, अरुण चौहान, धनराज चौहान, कर्मवीर चौहान, प्रमोद चौहान, विजय चौहान, गोविंद चौहान, वसीम अहमद, अर्पित चौहान, राकेश चौहान, आफताब अहमद, विनोद यादव, डॉ विरेन्द्र कुमार के साथ इत्यादि लोग उपस्थित रहे‌।