एक्सीडेंट करके भाग रहे टैंकर चालक को गांव वालों ने पकड़कर पेड़ में बांधा
 

स्थानीय लोगों ने बताया कि रॉन्ग साइड से टैंकर आलमपुर के समीप आ रहा था , जबकि दूसरा व्यक्ति साइकिल से बालटा लादकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे से टक्कर से  बालटा लेकर मोहन यादव घायल हो गए।
 

टैंकर की टक्कर से मोहन यादव घायल

अलीनगर थाना क्षेत्र आलमपुर के समीप की घटना

लोगों ने टैंकर चालक को पेड़ में बांधा
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र आलमपुर के समीप शुक्रवार को टैंकर के टक्कर से साइकिल से दूध का बलटा लेकर मोहन यादव घायल हो गए। मौके पर ग्रामीणों ने टैंकर को पकड़ कर टैंकर चालक को पेड़ में बांध दिया।


आपको बता दें स्थानीय लोगों ने बताया कि रॉन्ग साइड से टैंकर आलमपुर के समीप आ रहा था , जबकि दूसरा व्यक्ति साइकिल से बालटा लादकर अपने घर जा रहा था। इसी दौरान दोनों एक-दूसरे से टक्कर से  बालटा लेकर मोहन यादव घायल हो गए। स्थानी लोगों की मदद से मोहन यादव को एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं ग्रामीणों ने टैंकर को रोकने का प्रयास किया। टैंकर को रोकने के बाद ड्राइवर को ग्रामीणों ने पेड़ में बांध दिया। सूचना पहुंची अलीनगर पुलिस ने ग्रामीणों को समझा कर ड्राइवर व टैंकर को थाने ले गई।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी सत्यप्रकाश सिंह ने बताया कि घायल व्यक्ति मोहन यादव (उम्र 60 वर्ष) बसंतु की मडई आलमपुर का निवासी है। वहीं ड्राइवर व टैंकर को थाने ले आया गया है।