व्यासनगर स्टेशन का होगा विस्तार, जर्जर रेल आवासों की मरम्मत के निर्देश
 

चंदौली जिले में उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम एसएम शर्मा द्वारा सोमवार की दोपहर उच्चीकृत और आधुनिक बन रहे व्यासनगर स्टेशन का निरीक्षण किया गया ।
 

उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम ने किया व्यासनगर स्टेशन का निरीक्षण

जर्जर रेल आवासों का भी लिया जायजा

 बैठक कर दिये कई निर्देश

 

चंदौली जिले में उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के डीआरएम एसएम शर्मा द्वारा सोमवार की दोपहर उच्चीकृत और आधुनिक बन रहे व्यासनगर स्टेशन का निरीक्षण किया गया । इसके बाद स्टेशन के समीप जर्जर रेल आवासों का जायजा लेकर मरम्मत कराने का निर्देश दिया गया। वही ईसीआर के पीडीडीयू रेल मंडल के डीआरएम राजेश गुप्ता के साथ रेल मंडल सभागार में बैठक की। 

इस दौरान पीडीडीयू जंक्शन से वाराणसी रेलखंड को जाने वाली ट्रेनों के बेहतर परिचालन और समयबद्धता को लेकर मंथन किया।

आपको बता दें कि उत्तर रेलवे लखनऊ मंडल के व्यासनगर स्टेशन को अमृत भारत योजना के तहत विकसित करने के लिए चयन किया गया है। वेदव्यास के नाम से बने स्टेशन को आधुनिक साजों सज्जा के साथ विकसित किया जाएगा। इस क्रम में सोमवार की दोपहर लखनऊ मंडल के डीआरएम एसएम शर्मा व्यासनगर स्टेशन पर विकास कार्यो का जायजा लेने पहुंचे। इस दौरान अमृत भारत योजना के तहत हो रहे विकास कार्यो का जायजा लिया और विभागीय अधिकारियों को दिशा निर्देश दिया। वही रेलकर्मियों की शिकायत पर स्टेशन से सटे जर्जर आवासों का निरीक्षण करने पहुंचे।

 इस दौरान आवासों में रहने वाले रेलकर्मियों से जर्जर आवासों के बाबत जानकारी ली। वही विभागीय अधिकारियों को जर्जर आवासों का मरम्मत कराने का निर्देश दिया। 

वही लखनऊ मंडल के डीआरएम एसएम शर्मा पीडीडीयू रेल मंडल कार्यालय पहुंचे। इस दौरान डीआरएम राजेश गुप्ता के साथ आयोजित बैठक में भाग लिया। बैठक में उत्तर रेलवे और ईसीआर से होकर आवागमन करने वाली ट्रेनों के बेहतर परिचालन को लेकर परिचालन किया गया।

 इसके अलावा ट्रेनों के समय बद्धता को लेकर मंथन करने के साथ सुधार लाने पर सहमति बनी। ताकि यात्रियों को किसी प्रकार की दिक्कत न होने पाये। इसके आपसी सामजस्य के साथ ही संबंध स्थपित कर ट्रेनों के परिचालन में सुधार लाने की बात कही। इस मौके पर बैठक में शाखाधिकारी उपस्थित रहे।