ठेकेदारी में मजदूरी करके पालता था परिवार, सड़क हादसे में साइकिल सवार की मौत

जैसे ही सरेसर गांव के समीप पहुंचे की पीछे से डंपर की चपेट में आने से इनके घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चालक डंपर सहित भाग निकला।
 

डंपर की चपेट में आने से साइकिल सवार मजदूर की मौत

लाश को देखकर लोग हुए कंफ्यूज

जानिए कहां का था मृतक

चन्दौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र सरेसर गांव के समीप अज्ञात वाहन की चपेट में आने से 52 वर्षीय साइकिल सवार की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी होने के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि सकलडीहा मार्ग इंडियन आयल के गेट के समीप सोमवार की सुबह अज्ञात डंपर की चपेट में आने से एक मजदूर की मौत हो गई थी, स्थानीय लोगों ने जब मृतक की लाश देखी तो कंफ्यूज होकर संधती गांव के शंभू यादव बताने लगे,  लेकिन जब अलीनगर पुलिस ने जांच किया तो पता चला कि सदर कोतवाली क्षेत्र के इब्राहिमपुर गांव निवासी दुलारे पासवान (52 वर्ष) है।

वह हर दिन की तरह सोमवार को भी मुगलसराय रेलवे के ठेकेदारी में मजदूरी करने साइकिल से जा रहे थे। जैसे ही सरेसर गांव के समीप पहुंचे की पीछे से डंपर की चपेट में आने से इनके घटनास्थल पर ही दर्दनाक मौत हो गई। वहीं चालक डंपर सहित भाग निकला। जबकि सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकित्सालय भेज दिया।

बताया जा रहा है कि इस दौरान अफरा तफरी का माहौल बन गया। अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गयी। वहीं इसकी जानकारी होते ही थाने पहुंचे पत्नी श्यामपति देवी पुत्र अरविंद, रणजीत व राहुल साहित परिजनों  का रो रो कर बुरा हाल हो गया। माली हालात खराब होने के कारण मजदूरी कर परिवार का भरण-पोषण कर रहे थे।

बताया जाता है कि अलीनगर सकलडीहा मार्ग पर इंडियन ऑयल बरौनी कानपुर पाइपलाइन कार्यालय के गेट के समीप सड़क पर मोड़ होने के साथ-साथ पटरी विहीन सड़क के दोनों तरफ बबुल की झाड़ियां उग जाने के कारण यहां आए दिन छोटी मोटी दुर्घटना होती रहती है। यहां तक की इसकी वजह से लोगों को अपने जान तक गंवानी पड़ रही है। वाहनों के आवागमन करते समय सड़क के किनारे झाड़ियों के साथ-साथ पटरी नहीं होने के कारण राहगीर मौत के गाल में समा जा रहे हैं।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि मृतक की शिनाख्त करने के बाद परिजनों को घटना की जानकारी दे दी गई है।  सीसीटीवी फुटेज के आधार पर घटना को अंजाम देने वाले अज्ञात वाहन की पहचान की जा रही है। वहीं शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।