कबाड़ के गोदाम में लगी आग,  40 लाख का हुआ नुकसान, देखें वीडियो

लोगों के अनुसार रविवार की रात लगभग 12 बजे गोदाम में रखें कबाड़ में अचानक से आग लग गई। धीरे-धीरे आग के विकराल रूप धारण करते ही आसपास के लोगो में हड़कंप मच गया।
 

कटेसर स्थित एक कबाड़ के गोदाम में लगी आग

8 घंटे तक चला आग बुझाने का काम

कबाड़ी को लगभग 40 लाख का हुआ नुकसान

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत कटेसर स्थित एक कबाड़ के गोदाम में रविवार की रात में अज्ञात कारणों से आग लग गई। इसके कारण लगभग एक बीघे के क्षेत्रफल में फैले गोदाम में रखा कबाड़ धू-धू करके जलने लगा। देखते ही देखते आग ने विशाल रूप ले लिए। आग लगने की सूचना मिलते ही चंदौली और वाराणसी जिले फायर टीम मौके पर पहुंची और लगभग आठ घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी आग पर काबू पाने की कोशिश की।

allowfullscreen
लोगों का कहना था कि 8 घंटे की मेहनत के बाद भी आग पूरी तरह से शांत नही हुई है। आग की चपेट में आकर व्यापारी का लगभग 40 लाख रुपए मूल्य का कबाड़ जलकर राख हो गया है। वहीं आग की चपेट में आने से 15 से 20 हरे पेड़ भी जलकर नष्ट हो गए।

बताया जा रहा है कि बनारस के चौकाघाट के रहने वाले लालचंद अग्रहरी पिछले 12 वर्षों से मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कटेसर स्थित एक बीघे की जमीन को किराए पर लेकर कबाड़ गोदाम का संचालन करते हैं। पूरी जमीन बाउंड्रीवाल से घिरी हुई है। लोगों के अनुसार रविवार की रात लगभग 12 बजे गोदाम में रखें कबाड़ में अचानक से आग लग गई। धीरे-धीरे आग के विकराल रूप धारण करते ही आसपास के लोगो में हड़कंप मच गया।

गोदाम में आग को फैलता देख लोगों ने इसकी सूचना गोदाम संचालक को दी। फिर गोदाम के मालिक ने आग की सूचना फायर ब्रिगेड को दी। इस दौरान मुगलसराय से फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई। आग का विकराल रूप देखकर बनारस से भी फायर ब्रिगेड को मौके पर बुला लिया गया। दोनों जिलों की फायर टीमें आग को बुझाने में लगी रहीं, जिसके बाद सोमवार की सुबह 8 बजे तक फायर टीम कबाड़ में धधक रही आग को शांत करने में लगी रहीं। गोदाम संचालक के अनुसार लगभग 40 लाख रुपए के नुकसान बताया गया है ।