पारिवारिक टेंशन में टेलर ने फांसी लगाकर दी जान,  पुलिस करा रही है पोस्टमार्टम

वही कुछ लोगो का मानना है आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने फासी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस, शव को पीएम के लिए भेज आगे की छानबीन में जुटी है।
 

फांसी लगाकर गौरीशंकर विश्वकर्मा ने दी जान

लटकते शव सूचना पर पहुंची मुगलसराय पुलिस

परिवार में मचा है कोहराम

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के राम के समीप अधेड़ व्यक्ति गौरीशंकर विश्वकर्मा का शव शुक्रवार की रात को उसके घर में फंदे पर लटका मिला। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकत्सालय भेज दिया।

प्राप्त जानकारी के अनुसार  शुक्रवार की रात लगभग दो बजे परिवार के सभी सदस्य सो रहे थे तभी उन्होंने दूसरे कमरे में पंखे के सहारे रस्सी से फांसी लगा कर जान दे दी,जब परिवार वालो को इसकी भनक लगी तो उनके होश उड़ गए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला चिकत्सालय भेज दिया।मृतक शिलाई मशीन रिपेयरिंग का काम करते थे घर में  उनकी पत्नी सुशीला और छोटा पुत्र दिलीप (30) साथ रहते थे जबकि बड़ा पुत्र राजन (35) बाहर रहकर नौकरी करता है,मुगलसराय स्थित राम मंदिर क्षेत्र निवासी मृतक गौरीशंकर विश्वकर्मा का शव, उन्ही के घर में फंदे से लटकता मिला।

गौरीशंकर विश्वकर्मा पेशे से एक टेलर थे। नगर पालिका कार्यालय  के समीप उनका एक दुकान है, जहां कार्य कर वह अपने और अपने परिवार का भरण-पोषण करते थे। टेलर गौरीशंकर विश्वकर्मा की शव मिलने के बाद तरह-तरह की चर्चाएं हो रही है, जिसमे पारिवारिक कलह की बात सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि पारिवारिक कलह से परेशान होकर टेलर ने रात में उक्त आत्याती कदम उठाया है। तो वही कुछ लोगो का मानना है आर्थिक तंगी के कारण उन्होंने फासी लगाकर आत्महत्या कर ली है। फिलहाल पुलिस, शव को पीएम के लिए भेज आगे की छानबीन में जुटी है।