मुगलसराय चकिया मार्ग पर घायल  घूरे लाल की इलाज के दौरान मौत
 

आनन फानन में लोगों ने उसे नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान शाम को उसकी मौत हो गई।
 

 अपने ननिहाल में सपरिवार रहता था घूरेलाल

शिवपुर से नियामताबाद जा रहा था

हादसे में हो गया था घायल

चन्दौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के सिरसी गांव के समीप मुगलसराय चकिया मार्ग पर मंगलवार की सुबह ट्रक की चपेट में आने से मोपेड सवार 18 वर्षीय घूरे लाल की इलाज के दौरान मौत हो गई। मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। वहीं पुलिस शव को कब्जे में लेकर अगली कार्रवाई में जुट गई।


आपको बता दें कि मिर्जापुर जिले के जमालपुर थाना क्षेत्र के शिवपुर गांव निवासी हीरालाल का पुत्र घूरे लाल नियामताबाद गांव स्थित अपने ननिहाल में सपरिवार रहता था। मंगलवार की सुबह अपने गांव शिवपुर से वह मोपेड से नियामताबाद जा रहा था। जैसे ही वह सिरसी गांव के समीप पहुंचा कि सामने से आ रहे ट्रक की चपेट में मोपेड आ गई। इसमें घूरेलाल गंभीर रूप से घायल हो गया। आनन फानन में लोगों ने उसे नजदीक के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां हालत गंभीर होने पर डॉक्टरों ने उसे ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। ट्रामा सेंटर में इलाज के दौरान शाम को उसकी मौत हो गई। मौत का समाचार सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया।

बताया जा रहा है कि सड़क हादसे में घायल की मौत की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और मामले में अगली कार्रवाई में जुट गई है।