रेलवे लाइन पर मिली दोनों लाशों की हुयी पहचान, रेवसां गांव के रहने वाले हैं पति-पत्नी

शनिवार की शाम परिजनों ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर फोटो के आधार पर मांटीगांव रेवसां निवासी बलवंत व प्रेमशिला के रूप में इनकी पहचान की। परिजनों के अनुसार दोनों आपस में पति- पत्नी हैं। इनके पास चार लड़कियां व एक लड़का भी है।
 

ट्रेन से कटकर मौत मामले में हुई पहचान

मृतक हैं रेवसां गांव के पति-पत्नी

कर्ज में डूबने की वजह से दी अपनी जान

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के समीप बीती रात ट्रेन से कटकर अज्ञात युवक युवती की मौत मामले में शिनाख्त हो गई है। मृतकों की पहचान रेवसां गांव निवासी बलवंत (42 वर्ष) व प्रेमशीला (40 वर्ष) के रूप में हुई है। दोनों पति पत्नी कर्ज से डूबने के बाद यह कदम उठाया है। घर से लापता होने के बाद जब मामला पुलिस के पास पहुंचा तो परिजनों ने दोनों की शिनाख्त की।

आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के जलालपुर गांव के समीप गया रेलवे लाइन पर रात करीब 2 बजे में गस्त के दौरान आरपीएफ कर्मियों ने युवक युवती को ट्रेन से कटकर मौत होने की सूचना अलीनगर पुलिस को दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर आसपास के लोगों से पहचान करने का प्रयास किया।

 शनिवार की शाम परिजनों ने पुलिस चौकी पर पहुंचकर फोटो के आधार पर मांटीगांव रेवसां निवासी बलवंत व प्रेमशिला के रूप में इनकी पहचान की। परिजनों के अनुसार दोनों आपस में पति- पत्नी हैं। इनके पास चार लड़कियां व एक लड़का भी है। अभी तक केवल एक ही लड़की की शादी हुई है। इसके अलावा कर्ज में डूबने के कारण दोनों ने यह घातक कदम उठाया है।

इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि शव की पहचान रेवसां गांव निवासी बलवंत व प्रेमशीला के रूप में हुई। परिजनों ने पहचान कर लिया है। इसके बाद शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजनों को सुपुर्द किया जाएगा।