पुलिस की तत्परता से बची महिला की जान, बिजली गिरने के डर से हो गयी थी बेहोश
​​​​​​​

पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर क्षेत्र में बुधवार की शाम हो रही बारिश के दौरान बिजली की तेज चमक और आवाज से मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डांडी की रहने वाली एक महिला बेहोश हो गई।
 

जलीलपुर पुलिस चौकी ने की पहल

बिजली की तेज चमक से बेहोश हुई महिला की मदद

एंबुलेंस की मदद से चिकित्सालय में कराया भर्ती

तत्काल इलाज से बच गयी जान 

 

चंदौली जिले के पंडित दीनदयाल उपाध्याय नगर क्षेत्र में बुधवार की शाम हो रही बारिश के दौरान बिजली की तेज चमक और आवाज से मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र अंतर्गत डांडी की रहने वाली एक महिला बेहोश हो गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची जलीलपुर पुलिस ने आनन फानन में एंबुलेंस की मदद से उसे रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, उसकी हालत खतरे से बाहर बताई जा रही हैं।

आपको बता दें कि बुधवार की शाम मौसम बदलते ही क्षेत्र में तेज बारिश शुरु हो गई। इस दौरान तेज चमक से साथ बिजली भी चमकने लगी। इस दौरान मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के डांडी की रहने वाले जोगेंद्र प्रसाद की पत्नी चंपा देवी (47) बिजली की तेज चमक और आवाज से घबराहट होने लगी और वे बेहोश हो गई। लोगों के अनुसार महिला के घर के ऊपर से हाईटेंशन तार गुजरी है और महिला घर पर बैठी थी। घटना के बाद लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

सूचना पाते ही तत्परता दिखाते हुए मौके पर पहुंचे जलीलपुर पुलिस चौकी प्रभारी ने एंबुलेंस की मदद से महिला को रामनगर स्थित लाल बहादुर शास्त्री जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया, जहां इलाज के बाद उसकी हालत में सुधार बताया जा रहा है।