मुगलसराय इलाके में घूम रहा है गहने बदलने वाला गिरोह, कर रहा है ठगी

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कैलाशपुरी मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे तीन ठगों ने पूजा करने जा रही रिटायर्ड महिला शिक्षक को सोने की लगभग दो लाख की ज्वेलरी उड़ा दिया। पीड़ित महिला घटना के बाद कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।
 

tds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_showtds_top_like_show

चंदौली जिले की मुगलसराय कोतवाली क्षेत्र के कैलाशपुरी मोड़ के समीप मंगलवार की सुबह साढ़े दस बजे तीन ठगों ने पूजा करने जा रही रिटायर्ड महिला शिक्षक को सोने की लगभग दो लाख की ज्वेलरी उड़ा दिया। पीड़ित महिला घटना के बाद कोतवाली में लिखित शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सुभाष नगर निवासनी 61 वर्षीय बीना जुनेजा पिछले साल केंद्रीय विद्यालय से रिटायर हुई हैं। वह मंगलवार की सुबह दस बजे के लगभग कैलाशपुरी मोड़ पर स्थित मंदिर में पूजा करने जा रही थी। इस दौरान एक अधेड़ व्यक्ति रोककर कहा कि जेवर पहनकर निकलना मना है। इस दौरान एक युवक को रोककर ठगों ने उसकी सोने की सिकड़ी उतरवा ली और रुमाल में लपेटकर दे दिया। वहीं महिला का सोने की चेन, अंगूठी व चूड़ी उतरवाकर दुपट्टा में बांधकर दे दिया।

महिला अध्यापक जब घर पहुंची, तो दुपट्टा खोलने पर पीतल की ज्वेलरी निकली। इससे अवाक महिला ने कोतवाली में पहुंचकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। कोतवाल एनएन सिंह ने बताया कि शिकायत मिली है, जांच कराया जा रहा है।