उत्तर प्रदेश के अंशकालिक वेट लिफ्टिंग प्रशिक्षक बने LBS के दो छात्र,  कॉलेज का बढ़ाया सम्मान
 

वहीं मंगलवार को लाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय दीनदयाल उपाध्याय नगर के छात्र सत्यम सिंह व बबलू कुमार का चयन खेल निदेशालय, उत्तर प्रदेश के द्वारा अंशकालिक वेट लिफ्टिंग प्रशिक्षक के रूप में चयन होने पर महाविद्यालय के द्वारा सम्मानित किया गया।
 

एलबीएस पीजी कॉलेज ने दो छात्रों को किया सम्मानित

अंशकालिक वेट लिफ्टिंग प्रशिक्षक बनने पर सम्मान

उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विशेष योजना के तहत मिला है मौका

चंदौली जिले के लाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय दीनदयाल उपाध्याय नगर के छात्र सत्यम सिंह व बबलू कुमार का वेट लिफ्टिंग प्रशिक्षक के रूप में चयन होने पर महाविद्यालय के द्वारा सम्मानित किया गया। जो वेट लिफ्टिंग के क्षेत्र में उत्कृष्टता और अद्यतन का प्रतीक है। 


आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा संचालित विशेष योजना के तहत अंशकालिक वेट लिफ्टिंग प्रशिक्षक रूप में प्रदान किया जाता है, जिसका उद्देश्य उत्तर प्रदेश के प्रशिक्षण संस्थानों में उत्कृष्टता को प्रोत्साहित करना है। वहीं मंगलवार को लाल बहादुर शास्त्री स्नातकोत्तर महाविद्यालय दीनदयाल उपाध्याय नगर के छात्र सत्यम सिंह व बबलू कुमार का चयन खेल निदेशालय, उत्तर प्रदेश के द्वारा अंशकालिक वेट लिफ्टिंग प्रशिक्षक के रूप में चयन होने पर महाविद्यालय के द्वारा सम्मानित किया गया।


 इस अवसर पर प्रबंधक राजेश कुमार तिवारी ने कहा कि आप अपने दायित्वों का निर्वहन ईमानदारी से करें एवं बेहतर भविष्य हेतु आपको शुभकामना दी जाती है। प्राचार्य प्रो. उदयन ने कहा कि अपने कौशल से आप ऐसे खिलाड़ियों को प्रशिक्षित करे जिससे आपको और हम सभी को गौरवान्वित होने का अवसर मिल सकें। 

इस दौरान पर प्रो संजय पाण्डेय, डॉ. भावना, डा गुलजबी, राहुल, सुनील, रंजीत आदि उपस्थित रहे ।