गोताखोरों की मदद से 12 घंटे बाद मिल गया महेंद्र का शव, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुआ था हादसा

उसे डूबता देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर आसपास के लोग व परिजन भी पहुंचे। लोगों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। वहीं मंगलवार की सुबह गोताखोरों ने 12 घंटे बाद गहरे पानी से शव खोज निकाला।
 

चंदौली जिले के अलीनगर थाना क्षेत्र वार्ड नंबर 3 नई बस्ती में मूर्ति विसर्जन के दौरान नारायणपुर पंप कैनाल नहर में एक अधेड़ का डूबने से मौत हो गई । पुलिस ने गोताखोरों की मदद से 12 घंटे की मशक्कत के बाद शव  निकाला।


आपको बता दें कि अलीनगर थाना क्षेत्र के वार्ड नम्बर तीन नई बस्ती स्थित नरायनपुर पंप कैनाल में सोमवार की देर शाम मूर्ति विसर्जन के दौरान एक अधेड़ पानी में डूब गया। वार्ड नंबर तीन नईबस्ती निवासी 40 वर्षीय महेंद्र मूर्ति विसर्जन के लिए नरायनपुर पंप कैनाल गया था। जहां एक व्यक्ति पानी में गिर गया था। जिसे बाहर निकालने के लिए महेंद्र नहर में कूद पड़ा। उक्त व्यक्ति पानी से बाहर आ गया। लेकिन महेंद्र गहरे पानी में चला गया। उसे डूबता देख मौके पर अफरा तफरी मच गई। सूचना पर आसपास के लोग व परिजन भी पहुंचे। लोगों ने खोजबीन की, लेकिन उसका कहीं पता नहीं चल पाया। वहीं मंगलवार की सुबह गोताखोरों ने 12 घंटे बाद गहरे पानी से शव खोज निकाला।


इस संबंध में अलीनगर थाना प्रभारी शेषधर पांडेय ने बताया कि मूर्ति विसर्जन के दौरान पानी में पैर फिसलने की वजह से यह हादसा हुआ है । शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिएभेज दिया गया है।