शराब के ठेके पर चाकूबाजी, राजू सोनकर की मौके पर ही मौत
​​​​​​​

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली इलाके के चौरहट स्थित देशी शराब के ठेके पर आपस में विवाद के बाद चाकूबाजी की घटना हो गयी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी।
 

मुगलसराय कोतवाली इलाके के चौरहट का मामला

देशी शराब की दुकान के पास हत्या

मनीष साहनी ने राजू को मारा गले में चाकू

 

चंदौली जिले के मुगलसराय कोतवाली इलाके के चौरहट स्थित देशी शराब के ठेके पर आपस में विवाद के बाद चाकूबाजी की घटना हो गयी जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी। घटना के बाद मौके पर भीड़ जुट गयी और पुलिस की टीम भी आ धमकी। मौके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

बताया जा रहा है कि दिनांक 6 फरवरी 2024 को रतनपुर चौरहट के रहने वाले 35 वर्षीय राजू सोनकर पुत्र स्व. मुंडे सोनकर और वाराणसी जिले के सूजाबाद के रहने वाले  28 वर्षीय मनीष साहनी पुत्र राम प्रसाद साहनी आपस में परिचित थे। दोनों शराब के ठेके पास मौजूद थे। 

चौरहट स्थित देशी शराब के ठेके पर आपस में विवाद होने के कारण आरोपी मनीष साहनी ने राजू सोनकर को गले में चाकू से मार दिया, जिससे राजू सोनकर की मौके पर मृत्यु हो गई है। आरोपी मनीष साहनी को गिरफ्तार कर लिया गया है तथा पुलिस द्वारा शव को कब्जे में लेकर बाद पंचायतनामा पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजा गया है। 

मामले में बताया जा रहा है कि तहरीर के आधार पर अभियोग पंजीकृत कर अन्य वैधानिक कार्यवाही प्रचलित है। मौके पर कानून व्यवस्था नियंत्रण में बतायी जा रही है।