मिसेज बनारस की प्रथम रनर का जीता खिताब, विजय लक्ष्मी ने जिले का नाम किया रोशन 

 

स्थानीय रेलवे के वाणिज्य विभाग मे कार्यरत एसएन पासवान की पत्नी विजयलक्ष्मी के उक्त विजय पताका से पूरे परिवार मे हर्ष व्याप्त है।
 

वात्सल्य सोसाइटी ने किया था आयोजन

मुगलसराय निवासी विजय लक्ष्मी को मिला प्रथम रनर अप का खिताब


चंदौली जिले के मुगलसराय निवासी विजय लक्ष्मी ने मिसेज बनारस  की प्रथम रनर का खिताब जीतकर जिले का नाम रोशन किया है। इस जीते के बाद उनके परिजनों सहित क्षेत्रीय लोगों में काफी खुशी देखी जा रही है।

बता दें कि हौसलों को बुनियाद बनाकर सफलता के डोर को पकड़ना ही प्रतियोगिता के सफल फैसले का परिणाम देता है। नगर स्थित वृंदावन कालोनी निवासिनी विजय लक्ष्मी ने बताया कि विगत दिनों वाराणसी के सिगरा स्थित एक होटल में वात्सल्य सोसाइटी के तत्वावधान मे संपन्न मिस व मिसेज बनारस के खिताब हेतु हुए प्रतियोगिता मे तमाम पड़ाव पार करते हुए प्रथम रनर का खिताब जीत कर परिवार सहित नगर व जिले का नाम रौशन किया है।

 स्थानीय रेलवे के वाणिज्य विभाग मे कार्यरत एसएन पासवान की पत्नी विजयलक्ष्मी के उक्त विजय पताका से पूरे परिवार मे हर्ष व्याप्त है।


इस दौरान खुशी जाहिर करते हुए विजय लक्ष्मी  ने बताया कि एक गृहणी से लेकर मिसेज बनारस तक का सफर तय करने में मेरे परिवार सहित वात्सल्य सोसाइटी व मिलिन्द सर,अभिषेक  सर सहित पूरी  टीम को श्रेय जाता है। उन्होंने उत्साहित होते हुए कहा कि ऐसे खिताब आपको समाज में एक नया मुकाम और प्रतियोगिता मे उर्जा का काम करते हैं। आगे भी  ऐसे ही प्रतियोगिता में हिस्सेदारी  कर आम जन मानस से जुड़ कर समाज के दशा और दिशा में परिवर्तन लाने का काम करती रहूंगी ।